दुकान का सामान लाने जा रहे दुकानदार की डूबने से मौत

शाम्हो (बेगूसराय) बुधवार की शाम कुरहा गांव से साइकिल से सूर्यगढ़ा जा रहे युवक की सड़क किनारे जमे पानी में साइकिल सहित गिर जाने से मौत हो गई। युवक की पहचान सलहा सैदपुर बरारी पंचायत के 25 वर्षीय युवक दानी साव पिता केदार साव के रूप में की गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 11:41 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 06:13 AM (IST)
दुकान का सामान लाने जा रहे दुकानदार की डूबने से मौत
दुकान का सामान लाने जा रहे दुकानदार की डूबने से मौत

शाम्हो (बेगूसराय) : बुधवार की शाम कुरहा गांव से साइकिल से सूर्यगढ़ा जा रहे युवक की सड़क किनारे जमे पानी में साइकिल सहित गिर जाने से मौत हो गई। युवक की पहचान सलहा सैदपुर बरारी पंचायत के 25 वर्षीय युवक दानी साव, पिता केदार साव के रूप में की गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इंडेण गैस गोदाम से सौ मीटर की दूरी पर गैस गोदाम कुरहा वाले सड़क में डूब रहे युवक को बचाने जब तक गैस गोदाम के कर्मी आए तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पानी में तैर कर गैस गोदाम के कर्मियों ने युवक का शव और साइकिल निकाल कर बाहर किया। युवक के डूबने की खबर सुनते ही घरवाले एवं ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गया।

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार मृत युवक अपने कुरहा स्थित गांव में किराने की दुकान चलाता था। दुकान का सामान लाने के सिलसिले में वह सूर्यगढ़ा बाजार जा रहा था। घटनास्थल पर पहुंचे प्रखंड प्रमुख मुन्ना राय, समाजसेवी धनहा अकबरपुर निवासी राजकिशोर चौधरी उर्फ मुकेश सिंह, सलहा सैदपुर बरारी-एक पंचायत के मुखिया धीरज यादव, राकेश सरपंच आदि ने पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा देने की मांग की। घटनास्थल पर मौजूद सीओ राजाराम केसरी ने कहा कि मृतक के स्वजनों को सरकारी प्रावधानों के अनुसार उचित मुआवजा दिया जाएगा। थानाध्यक्ष अरविद कुमार ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया।

chat bot
आपका साथी