लालू सिर्फ एक नेता नहीं एक विचारधारा का नाम है : प्रदेश अध्यक्ष

छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव जागरण संवाददाता बेगूसराय लालू प्रसाद किसी एक व्यक्ति का नाम नहीं है बल्कि वो अब एक विचारधारा का रूप ले चुके हैं। उनकी विचारधारा सरल और स्पष्ट है कोई छल-कपट नहीं। सीधी राजनीति जिससे आम जनता को सिर्फ लाभ मिल सकता है। उक्त बातें बुधवार को बेगूसराय के बाघा सामुदायिक भवन में आयोजित छात्र राजद के जिला सम्मेलन को संबोधित करते हुए छात्र राजद के

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 06:46 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 06:46 PM (IST)
लालू सिर्फ एक नेता नहीं एक विचारधारा का नाम है : प्रदेश अध्यक्ष
लालू सिर्फ एक नेता नहीं एक विचारधारा का नाम है : प्रदेश अध्यक्ष

बेगूसराय। लालू प्रसाद किसी एक व्यक्ति का नाम नहीं है, बल्कि वो अब एक विचारधारा का रूप ले चुके हैं। उनकी विचारधारा सरल और स्पष्ट है, कोई छल-कपट नहीं। सीधी राजनीति, जिससे आम जनता को सिर्फ लाभ मिल सकता है। उक्त बातें बुधवार को बेगूसराय के बाघा सामुदायिक भवन में आयोजित छात्र राजद के जिला सम्मेलन को संबोधित करते हुए छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव ने कहीं।

उन्होंने कहा कि हमें तेजस्वी यादव के नेतृत्व पर गर्व होना चाहिए। इतने कम उम्र में जिस तरह उन्होंने सरकार को आम जनता के सवालों पर काम करने के लिए बाध्य किया है, वो तारीफ के काबिल है। अध्यक्षता कर रहे छात्र राजद के जिलाध्यक्ष रामकृष्ण पटेल ने कहा कि छात्र राजद जिले के हर प्रखंड में अपना मजबूत संगठन बनाने पर पूरा फोकस कर रहा है। संचालन युवा राजद के नेता मो. मासूम खान ने करते हुए कहा कि छात्र राजनीति से ही लालू प्रसाद का मुख्य राजनीति में आगमन हुआ था, उन्होंने मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री तक के दायित्वों का बखूबी निर्वाहन किया। इस बार के विधानसभा चुनाव में छात्रों को अपनी पूरी ताकत का प्रदर्शन करना होगा। कार्यक्रम को प्रदेश महा सचिव रूपेश कुमार, जिला महा सचिव मकबूल आलम, युवा राजद महासचिव विकास पासवान सहित अन्य ने संबोधित किया।

chat bot
आपका साथी