मोटर मैकेनिक की दुकान से लाखों की संपत्ति चोरी

बेगूसराय। शुक्रवार की रात अज्ञात चोरों ने एसपी कार्यालय के पीछे वाली गली में चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने कचहरी रोड से एसपी कार्यालय जाने वाली गली में स्थित आरके इलेक्ट्रिकल रिपेयरिग सेंटर का ताला तोड़ कर करीब छह लाख मूल्य के पुराने मोटर व अन्य सामान गायब कर दिये।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 07:06 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 07:06 PM (IST)
मोटर मैकेनिक की दुकान से लाखों की संपत्ति चोरी
मोटर मैकेनिक की दुकान से लाखों की संपत्ति चोरी

बेगूसराय। शुक्रवार की रात अज्ञात चोरों ने एसपी कार्यालय के पीछे वाली गली में चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। चोरों ने कचहरी रोड से एसपी कार्यालय जाने वाली गली में स्थित आरके इलेक्ट्रिकल रिपेयरिग सेंटर का ताला तोड़ कर करीब छह लाख मूल्य के पुराने मोटर व अन्य सामान गायब कर दिये। इस संबंध में पीड़ित मैकेनिक पोखड़िया निवासी एर्जुरहमान ने बताया कि शनिवार की सुबह पड़ोसी दुकानदारों ने उनकी दुकान का ताला टूटा देख कर उन्हें जानकारी दी। मौके पर पहुंचने पर अलग-अलग क्षमता के पांच मोटर समेत अन्य सामान गायब पाया गया। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल कर चोरों का सुराग तलाशने में लगी है। सात माह बाद मेजर मुकेश के घर फिर हुई चोरी :

शुक्रवार की रात अज्ञात चोरों ने सिघौल ओपी क्षेत्र के इटवा कुटुंब नगर निवासी मेजर मुकेश के घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। बीते 19-20 फरवरी को भी चोरों ने उक्त मकान में 25 लाख की संपत्ति चोरी की थी। चोर इस बार अपने साथ सीसीटीवी का हार्ड डिस्क भी ले गए हैं। जानकारी मिलते ही सिघौल ओपीध्यक्ष दीपक कुमार ने मौके पर जांच पड़ताल की है। चोरों का सुराग तलाशने के लिए डाग स्क्वायड की भी मदद ली गई है। मेजर मुकेश के पिता राजा राम ने कहा है कि पुलिस अगर पूर्व में हुई चोरी मामले में उचित कार्रवाई करती तो दुबारा चोरी की वारदात नहीं होती। स्थानीय लोगों का कहना था कि पुलिस बस प्राथमिकी दर्ज कर लेती है, लेकिन उसके बाद सुस्त हो जाती है। जिससे चोर भी पुलिस की सुस्ती का फायदा उठा रहे है।

chat bot
आपका साथी