दुकान बंद कराने गई पुलिस पर हमला, एक घायल, दो गिरफ्तार

बेगूसराय। रविवार की रात वीरपुर थाना क्षेत्र के मुबारकपुर में लॉकडाउन के नियमों की अनदेखी करते हुए संचालित श्रृंगार की दुकान बंद कराने गई पुलिस पर उपद्रवी युवकों ने हमला कर दिया। अचानक हुए हमले में एक गृहरक्षक घायल हो गए। वहीं पुलिस ने दो युवकों को मौके से गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 31 May 2021 06:50 PM (IST) Updated:Mon, 31 May 2021 06:50 PM (IST)
दुकान बंद कराने गई पुलिस पर हमला, एक घायल, दो गिरफ्तार
दुकान बंद कराने गई पुलिस पर हमला, एक घायल, दो गिरफ्तार

बेगूसराय। रविवार की रात वीरपुर थाना क्षेत्र के मुबारकपुर में लॉकडाउन के नियमों की अनदेखी करते हुए संचालित श्रृंगार की दुकान बंद कराने गई पुलिस पर उपद्रवी युवकों ने हमला कर दिया। अचानक हुए हमले में एक गृहरक्षक घायल हो गए। वहीं पुलिस ने दो युवकों को मौके से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज की है।

मिली जानकारी के अनुसार रविवार को संध्या गश्ती में निकले वीरपुर थाना के सअनि जितेंद्र कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि मुबारकपुर स्थित एक गिफ्ट कॉर्नर खोलकर ग्राहकों को सामान बेचा जा रहा है। वहां जाकर जब पुलिस ने महिला दुकानदार चांदनी खातून को दुकान बंद करने को कहा तो महिला द्वारा हल्ला शुरू कर दिया गया। हल्ला सुनकर स्थानीय मो. अफजल हुसैन उर्फ मुन्ना, मो. ओवैस, मो. तालीम, मो. अबूबकर उर्फ बकर, मो. तलहा, मो. अब्दुल अहद अन्य 8-10 लोगों ने गाली गलौज करते हुए पुलिस टीम पर ईंट, पत्थर और लाठी से हमला कर दिया। हमले में गृहरक्षक बेचन शर्मा घायल हो गए वहीं दो अन्य जवान भी चोटिल हुए। गश्ती दल द्वारा वरीय अधिकारियों को सूचना देने के के बाद अतिरिक्त पुलिस बल को आता देख सभी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने भाग रहे मो. तालीम व मो. अब्दुल अहद को गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष समरेंद्र कुमार ने बताया कि सभी आरोपितों के विरुद्ध लॉकडाउन का उल्लंघन करने एवं पुलिस बल पर हमला करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है। गिरफ्तार दोनों आरोपित को जेल भेजा जा रहा है।

chat bot
आपका साथी