ट्यूशन पढ़ने जा रही छात्रा को पिकअप ने कुचला, मौत

बेगूसराय। थाना क्षेत्र के झमटिया ढाला के समीप सोमवार को ट्यूशन पढ़ने जा रही साइकिल सवार एक छात्रा की मालवाहक पिकअप से कुचल जाने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना में एक अन्य छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। मृतक की पहचान दादुपुर पंचायत के वार्ड संख्या 13 झमटिया भगवानपुर निवासी सूरज यादव की 14 वर्षीय पुत्री काजल कुमारी के रूप में की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Nov 2020 07:19 PM (IST) Updated:Mon, 23 Nov 2020 07:19 PM (IST)
ट्यूशन पढ़ने जा रही छात्रा को पिकअप ने कुचला, मौत
ट्यूशन पढ़ने जा रही छात्रा को पिकअप ने कुचला, मौत

बेगूसराय। थाना क्षेत्र के झमटिया ढाला के समीप सोमवार को ट्यूशन पढ़ने जा रही साइकिल सवार एक छात्रा की मालवाहक पिकअप से कुचल जाने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना में एक अन्य छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। मृतक की पहचान दादुपुर पंचायत के वार्ड संख्या 13 झमटिया भगवानपुर निवासी सूरज यादव की 14 वर्षीय पुत्री काजल कुमारी के रूप में की गई है। जबकि घायल की पहचान वार्ड संख्या 12 निवासी राम सुधार यादव की 14 वर्षीय पुत्री सीता कुमारी के रूप में की गई।

ग्रामीणों ने बताया कि काजल और सीता दोनों एक ही साइकिल से अपने घर से बछवाड़ा बाजार ट्यूशन पढ़ने जा रही थी। इसी क्रम में झमटिया ढाला के समीप सड़क पार करने के क्रम में तेघड़ा से दलसिंहसराय की ओर जा रही तेज रफ्तार मालवाहक पिकअप से कुचलकर काजल कुमारी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि सीता कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद गाड़ी चालक गाड़ी लेकर भागने में सफल रहा। स्थानीय लोगों ने घायल सीता कुमारी के साथ काजल कुमारी को भी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, बछवाड़ा में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने काजल कुमारी को मृत घोषित कर दिया एवं सीता को प्राथमिक उपचार के पश्चात गंभीर स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल, बेगूसराय रेफर कर दिया। घटना के पश्चात सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में स्वजनों की चीख पुकार से माहौल गमगीन बन गया था। थानाध्यक्ष अजित कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक काजल कुमारी दो भाई व तीन बहनों में दूसरे नंबर पर थी। वह उच्चतर माध्यमिक विद्यालय, नारेपुर में वर्ग दशम की छात्रा थी। वर्ष 2021 की वार्षिक माध्यमिक परीक्षा की तैयारी को लेकर प्रत्येक दिन बछवाड़ा बाजार ट्यूशन पढ़ने जाती थी।

chat bot
आपका साथी