मिट्टी लदे ट्रैक्टर ने बाइक चालक को रौंदा

गवानपुर सड़क में आगापुर कोठी घाट के समीप हुई घटना संवाद सूत्र मंसूरचक (बेगूसराय) गुरुवार की दोपहर समसा-भगवानपुर सड़क में आगापुर कोठी घाट के समीप मिट्टी लदे ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक चालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान भगवानपुर थाना क्षेत्र के सूर्यपुरा निवासी 47 वर्षीय शंभूशरण मालाकार के रूप में हुई है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही मंसूरचक पुलिस ने मौके से शव बरामद कर पोस्टमा

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 06:52 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 06:52 PM (IST)
मिट्टी लदे ट्रैक्टर ने बाइक चालक को रौंदा
मिट्टी लदे ट्रैक्टर ने बाइक चालक को रौंदा

बेगूसराय। गुरुवार की दोपहर समसा-भगवानपुर सड़क में आगापुर कोठी घाट के समीप मिट्टी लदे ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक चालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान भगवानपुर थाना क्षेत्र के सूर्यपुरा निवासी 47 वर्षीय शंभूशरण मालाकार के रूप में हुई है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही मंसूरचक पुलिस ने मौके से शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज कर कार्रवाई शुरू की है।

मिली जानकारी के अनुसार, बाइक सवार शंभूशरण मलाकार दलसिंहराय से अपने घर लौट रहे थे। इसी क्रम में आगापुर कोठी घाट के समीप तेज रफ्तार से आ रही ट्रैक्टर ने बाइक सवार को रौंद दिया। ट्रैक्टर भी दुर्घटनाग्रस्त होकर सड़क किनारे मिट्टी में फंस गई। मौके से ट्रैक्टर चालक भागने में सफल रहा। घटनास्थल पर पहुंचे मंसूरचक थानाध्यक्ष पवन कुमार सिंह, एसआइ सुरेंद्र प्रसाद, एसआइ मनोज कुमार सिंह ने ट्रैक्टर जब्त किया है वहीं शव को पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया है। इस संबंध में अज्ञात चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है।

chat bot
आपका साथी