बखरी के बहुआरा में डूबने से मां- बेटी की मौत

बेगूसराय। रविवार की देर शाम परिहारा ओपी क्षेत्र के बहुआरा गांव स्थित एक तालाब में डूबने से मां व बेटी की मौत हो गई। पहचान बहुआरा निवासी रंधीर राम की 25 वर्षीय पत्नी सविता कुमारी व ढाई वर्षीय पुत्री मुस्कान के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 06:26 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 06:26 PM (IST)
बखरी के बहुआरा में डूबने से मां- बेटी की मौत
बखरी के बहुआरा में डूबने से मां- बेटी की मौत

बेगूसराय। रविवार की देर शाम परिहारा ओपी क्षेत्र के बहुआरा गांव स्थित एक तालाब में डूबने से मां व बेटी की मौत हो गई। पहचान बहुआरा निवासी रंधीर राम की 25 वर्षीय पत्नी सविता कुमारी व ढाई वर्षीय पुत्री मुस्कान के रूप में हुई है। अपनी मां के साथ तालाब किनारे गए छह वर्षीय पुत्र आदित्य ने मां व बहन को डूबता देख शोर मचाया, जिसके बाद स्वजन व ग्रामीण मौके पर जुटे। देर रात ही मां का शव बरामद कर लिया गया, जबकि बेटी का शव सोमवार की सुबह बरामद किया गया है। स्वजनों ने बताया कि देर शाम महिला अपने बच्चों के साथ तालाब किनारे गई थी, इसी दौरान पुत्री गोद से फिसल कर तालाब में गिर गई। बेटी को डूबता देख महिला ने तालाब में छलांग लगा दी, लेकिन ना बेटी को बचा सकी और और ना ही उनकी अपनी जान ही बची।

पारिवारिक कलह व सामूहिक खुदकुशी की हो रही चर्चा : इस घटना को लेकर बहुआरा गांव में तरह-तरह की चर्चा हो रही है। स्थानीय ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार सविता के पति रंधीर राम कोलकाता में अपने पिता के साथ रहकर मजदूरी करते हैं। इधर पति व ससुर की गैर मौजूदगी में अक्सर सास व बहू में कलह होते रहता था। रविवार को भी सास से हुए झगड़े के बाद महिला अपने बच्चों के साथ तालाब किनारे गई और बच्चों के साथ तालाब में छलांग लगा दी। छह वर्षीय पुत्र आदित्य किसी तरह सुरक्षित बाहर निकल गया और स्वजनों को मां के डूबने की जानकारी दी। इस संबंध में परिहारा ओपीध्यक्ष चंद्रप्रकाश महतो ने बताया कि स्वजनों के आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने मां व बेटी के शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया है।

chat bot
आपका साथी