बरैपुरा एवं निशिहारा में 70 हजार नकद समेत लाखों की चोरी

बेगूसराय बखरी थाना क्षेत्र के निशिहारा गांव के तीन घरों में जबकि वीरपुर थाना क्षेत्र के ब

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 09:18 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 09:18 PM (IST)
बरैपुरा एवं निशिहारा में 70 हजार नकद समेत लाखों की चोरी
बरैपुरा एवं निशिहारा में 70 हजार नकद समेत लाखों की चोरी

बेगूसराय : बखरी थाना क्षेत्र के निशिहारा गांव के तीन घरों में जबकि वीरपुर थाना क्षेत्र के बरैपुरा में एक घर में संधमारी कर चोरों ने नकदी समेत लाखों रुपये के सामान की चोरी कर ली। निशिहारा में भी 35 हजार रुपये नकद जबकि बरैपुरा में भी 35 हजार रुपये नकद सहित लाखों रुपये के कीमती सामान की चोरी हुई है।

बखरी थाना क्षेत्र के निशहारा के वार्ड तीन निवासी राजू राय ने बताया कि गुरुवार की देर रात्रि उनके घर समेत दीपेंद्र तांती एवं रूदल राय के घर से चोरों ने नकदी समेत जेवरात की चोरी कर ली। इस दौरान घर में वे लोग सो रहे थे। चोरी के दौरान चोरों ने राजू राय एवं उनकी पत्नी को सोए अवस्था में ही घर के बाहर से बंद कर दूसरे कमरे में रखे दो लाख रुपये के जेवरात एवं 35 हजार रुपये नकद चोरी कर ली। वहीं पड़ोसी रूदल यादव के घर से कीमती सामान की चोरी हुई। चोरों ने सारा सामान कीमती निकाल कर बक्से को घर से थोड़ी दूर फेंक दिया था। दीपेंद्र तांती ने भी अपने घर में चोरी की बात बताई। डीएसपी ओमप्रकाश ने बताया कि चोरी की घटना की जांच की जा रही है।

वीरपुर : वीरपुर थाना क्षेत्र की वीरपुर पश्चिम पंचायत के बरैपुरा गांव में गुरुवार की रात्रि चोरों ने एक ही घर में दो जगह सेंधमारी कर एक लाख रुपये से ज्यादा मूल्य की संपत्ति की चोरी कर ली। पीड़ित शिवकुमार झा ने शुक्रवार को थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। उन्होंने बताया कि प्रतिदिन की भांति रात्रि में वे लोग खाना खाकर सो गए। मध्य रात्रि में चोरों ने घर में सेंधमारी कर कपड़े, दो भर सोने के जेवरात, 35 हजार रुपये नगद रुपये, जमीन के कागजात एवं उनके दोनों पुत्र के मैट्रिक एवं इंटर के प्रमाण पत्रों की चोरी कर ली। थानाध्यक्ष समरेंद्र कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी