तीसरे दिन पानी में उपलाता मिला एमबीए छात्र का शव

बेगूसराय। बीते शनिवार की शाम से लापता लोहियानगर निवासी शिक्षक जयजय राम पोद्दार के 26 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार का शव सोमवार की अलसुबह रेलवे ओवरब्रिज के समीप पानी भरे गड्ढे से बरामद किया गया। नीतीश जयपुर विश्वविद्यालय में एमबीए फाइनल इयर का छात्र था और लाकडाउन के दौरान अपने घर लोहियानगर आया था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 07:04 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 07:04 PM (IST)
तीसरे दिन पानी में उपलाता मिला एमबीए छात्र का शव
तीसरे दिन पानी में उपलाता मिला एमबीए छात्र का शव

बेगूसराय। बीते शनिवार की शाम से लापता लोहियानगर निवासी शिक्षक जयजय राम पोद्दार के 26 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार का शव सोमवार की अलसुबह रेलवे ओवरब्रिज के समीप पानी भरे गड्ढे से बरामद किया गया। नीतीश जयपुर विश्वविद्यालय में एमबीए फाइनल इयर का छात्र था और लाकडाउन के दौरान अपने घर लोहियानगर आया था। अलसुबह पानी भरे गड्ढे में उपलाता शव देख कर लोगों की भीड़ जुटी, इसके बाद स्वजनों ने उसके कपड़ों से पहचान की पुष्टि की है।

घटना के संबंध में स्वजनों ने बताया कि शनिवार को नीतीश कुमार उर्फ मोफत की मां एएनएम आशा देवी ड्यूटी पर गई थी और शिक्षक पिता जय जयराम पोद्दार भी घर से बाहर थे। घर में नीतीश की दूसरी पत्नी, साली एवं सास आदि थी। इसी क्रम में करीब आठ बजे वह साग सब्जी लाने की बात कहकर घर से निकला और वापस नहीं लौटा। पहली पत्नी से संबंध विच्छेद हो जाने के बाद करीब एक साल पहले दूसरी शादी हुई थी। इधर शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया, तथा घटना को लेकर विभिन्न तरह की चर्चा हो रही है। हालांकि स्वजनों ने किसी से विवाद या घरेलू कलह की पुष्टि नहीं की है।

पुलिस ने दर्ज किया यूडी केस :

इस संबंध में नगर थाना में पिता के फर्द बयान पर अप्राकृतिक मौत की प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस जांच में शरीर पर चोट व झुलसने के कोई निशान नहीं मिले हैं। आशंका व्यक्त की जा रही है कि 25 सितंबर को लापता होने के बाद ही वह पानी में डूब चुका था। 24 घंटे बाद पानी में डूबा शव उपलाकर पानी की सतह पर आया, जिसके बाद स्थानीय लोगों की नजर पड़ी।

chat bot
आपका साथी