बलिया बाजार में लगातार हो रही चोरी के खिलाफ बाजार बंद

बेगूसराय। बलिया थाना क्षेत्र के बलिया बाजार में लगातार हो रही घटना से व्यवसायियों में दहशत है। बुधवार की देर शाम स्वर्ण आभूषण दुकानदार दिलीप पोद्दार के साथ लूट की घटना में असफल अपराधियों ने उनके कर्मचारी जयप्रकाश सिंह को गोली मारकर घायल कर दिया था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 07:49 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 07:49 PM (IST)
बलिया बाजार में लगातार हो रही चोरी के खिलाफ बाजार बंद
बलिया बाजार में लगातार हो रही चोरी के खिलाफ बाजार बंद

बेगूसराय। बलिया थाना क्षेत्र के बलिया बाजार में लगातार हो रही घटना से व्यवसायियों में दहशत है। बुधवार की देर शाम स्वर्ण आभूषण दुकानदार दिलीप पोद्दार के साथ लूट की घटना में असफल अपराधियों ने उनके कर्मचारी जयप्रकाश सिंह को गोली मारकर घायल कर दिया था। उक्त घटना की आंच अभी कम हुई नहीं कि गुरुवार की सुबह एक साथ चार दुकानों से लाखों की संपत्ति चोरी होने की जानकारी मिलते ही व्यवसायी सड़क पर उतर गए।

बुधवार की देर रात बलिया बाजार के पूर्वी छोर स्थित विवाह भवन व शीतला स्थान के बीच चार दुकानों से लाखों रुपये की चोरी हो गई। व्यवसायियों ने बताया कि सुशील जालान की दुकान से आठ लाख रुपये के रिफाइन, तेल व साबुन राजीव इलेक्ट्रानिक्स से चार पंखा, राजीव रस्तोगी की किराना दुकान से 20 हजार रुपये नकद, एक लाख रुपये मूल्य के रिफाइन, सरसों तेल, सौरभ सिघानिया की कपड़ा दुकान से 20 हजार रुपये नकद व करीब एक लाख रुपये के कपड़े की चोरी हो गई।

गुरुवार की सुबह आक्रोशित हुए व्यवसायी : गुरुवार की सुबह चारों दुकान में चोरी होने की सूचना मिलते ही व्यवसायी आक्रोशित होकर पुलिस प्रशासन के विरोध में सड़क पर उतर गए एवं नारेबाजी करने लगे। घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। घटना के विरोध में सैकड़ों दुकानदार बलिया बाजार की सड़क को जाम कर धरना पर बैठ गए और पुलिस के सामने जमकर नारेबाजी करते रहे, इस दौरान पुलिस मूक दर्शक बनी रही। व्यवसायी जिला पुलिस कप्तान को बुलाने की मांग कर रहे थे। जाम की सूचना मिलते ही डीएसपी कुमार वीर धीरेंद्र पुलिस बल के साथ पहुंचकर पटेल चौक पर व्यवसायियों से वार्ता की। व्यवसायियों की बात सुनने के बाद डीएसपी ने अपराधियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया एवं बाजार में पुलिस बल तैनात करने, दस बजे रात्रि से पूरे रात पुलिस गश्त तेज करने, दोषी पुलिस पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। डीएसपी वीर धीरेंद्र ने बताया कि ज्वेलरी दुकानदार के साथ लूटपाट के प्रयास में गोली मार घायल किए जाने के मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके बाद व्यवसायी शांत हुए।

chat bot
आपका साथी