महमदपुर स्थित फाइनेंस कार्यालय से लाखों की चोरी

बेगूसराय। रविवार की रात अज्ञात चोरों ने नगर थाना क्षेत्र के महमदपुर स्थित एक निजी फाइनेंस कंपनी के कार्यालय से 4.85 लाख नकद समेत लाखों की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया। चोरी के दौरान चोर कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे व हार्ड डिस्क ले गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 06:52 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 06:52 PM (IST)
महमदपुर स्थित फाइनेंस कार्यालय से लाखों की चोरी
महमदपुर स्थित फाइनेंस कार्यालय से लाखों की चोरी

बेगूसराय। रविवार की रात अज्ञात चोरों ने नगर थाना क्षेत्र के महमदपुर स्थित एक निजी फाइनेंस कंपनी के कार्यालय से 4.85 लाख नकद समेत लाखों की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया। चोरी के दौरान चोर कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे व हार्ड डिस्क ले गए हैं। जानकारी मिलते ही नगर थाना पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल की है। चोरों का सुराग तलाशने के लिए मौके पर डाग स्क्वायड को बुलाया गया, लेकिन कुछ खास सुराग हाथ नहीं लगा है। पुलिस ने फाइनेंसकर्मी के कर्मियों से भी इस संबंध में पूछताछ की है।

मिली जानकारी के अनुसार महमदपुर के एनएच-31 स्थित पेट्रोल पंप के समीप स्थित एक फाइनेंस कार्यालय है, जो महिला समूह को ऋण मुहैया कराता है। रविवार को कार्यालय में अवकाश होने के कारण कोई कर्मी नहीं आए थे। शाखा प्रबंधक अंकित कुमार ने बताया कि सोमवार की सुबह कार्यालय आने पर मुख्य द्वार के पास दो टैब गिरा मिला जिसके बाद ताला टूटा देख कर कार्यालय की पड़ताल की गई। चोरों ने मुख्य द्वारा समेत चार ताला तोड़ कर कार्यालय में प्रवेश किया और अंदर रखे तिजोरी तोड़ कर चार लाख 85 हजार 594 रुपये नकद, एक कम्प्यूटर, दो टैब समेत अन्य सामान की चोरी कर ली। जानकारी मिलते ही नगर थाना पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल की है। चोरों का सुराग तलाशने के लिए मौके पर डाग स्क्वायड की मदद ली गई है।

कहते हैं थानाध्यक्ष : इस संबंध में नगर थानाध्यक्ष अभयशंकर ने बताया कि फाइनेंस कार्यालय से हुई चोरी में कर्मियों की भूमिका संदिग्ध है। कई कर्मियों से पूछताछ की गई है, जल्द ही चोरों को सुराग तलाशा जाएगा। समाचार प्रेषण तक उक्त चोरी की प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी है।

chat bot
आपका साथी