रेड लाइट एरिया में चाकू गोद अधेड़ की हत्या, सड़क जाम

बेगूसराय। शुक्रवार की रात गढ़पुरा थाना क्षेत्र के बाबा हरिगिरि धाम के समीप स्थित रेड लाइट एरिया में गढ़पुरा निवासी स्व. ब्रह्मदेव यादव के 47 वर्षीय पुत्र प्रतोष कुमार की हत्या चाकू से गोद व गला दबा कर दी गई। पुलिस ने रेड लाइट एरिया निवासी लालो नट के घर के बरामदे से शव बरामद किया है। हत्या के बाद रेड लाइट एरिया की सेक्स वर्कर परिवार के साथ फरार हो गई। पुलिस ने मौके से दो मोटरसाइकिल बरामद की है जिसका सत्यापन किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 05:51 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 05:51 PM (IST)
रेड लाइट एरिया में चाकू गोद अधेड़ की हत्या, सड़क जाम
रेड लाइट एरिया में चाकू गोद अधेड़ की हत्या, सड़क जाम

बेगूसराय। शुक्रवार की रात गढ़पुरा थाना क्षेत्र के बाबा हरिगिरि धाम के समीप स्थित रेड लाइट एरिया में गढ़पुरा निवासी स्व. ब्रह्मदेव यादव के 47 वर्षीय पुत्र प्रतोष कुमार की हत्या चाकू से गोद व गला दबा कर दी गई। पुलिस ने रेड लाइट एरिया निवासी लालो नट के घर के बरामदे से शव बरामद किया है। हत्या के बाद रेड लाइट एरिया की सेक्स वर्कर परिवार के साथ फरार हो गई। पुलिस ने मौके से दो मोटरसाइकिल बरामद की है, जिसका सत्यापन किया जा रहा है। हत्या से आक्रोशित लोगों ने गढ़पुरा बखरी मुख्य पथ पर आवागमन बाधित कर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की है। देर रात करीब 12 बजे पुलिस निरीक्षक संजय सिंह, गढ़पुरा थानाध्यक्ष मनीष कुमार, बखरी थाना के सअनि शंकर मंडल व परिहारा ओपी अध्यक्ष चंद्र प्रकाश महतो ने हत्यारों की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर सड़क जाम हटाया। घटना की जानकारी मिलते ही स्वजनों में कोहराम मचा है। एक दशक से घर छोड़ रेड लाइट एरिया में रहता थी प्रतोष :

मिली जानकारी के अनुसार मृतक प्रतोष कुमार बीते एक दशक से अधिक समय से अपना घर- द्वार छोड़ कर रेड लाइट एरिया स्थित लालो नट के घर में ही रहता था। स्वजनों का कहना है कि प्रतोष द्वारा पत्नी सुनीता व बच्चों का समुचित देखरेख भी नहीं किया जाता था। पिता के घर से अलगाव को लेकर उनका बड़ा पुत्र समस्तीपुर में कोचिग सेंटर संचालित कर अपनी मां व छोटे भाई व बहन का भरण पोषण करता था। मां व छोटा भाई व बहन भी समस्तीपुर में ही रहते हैं।

बाजार से लौटने के दौरान हुई थी झड़प:

शुक्रवार की शाम बाजार से लौटने के क्रम में प्रतोष की किसी अज्ञात लोगों से झड़प हुई थी। आशंका व्यक्त की जा रही है कि रेडलाइट एरिया से लौटने के बाद झड़प करने वाले अज्ञात व्यक्तियों ने नट परिवार के साथ मिलकर पहले उसके सिर में चाकू से वार कर जख्मी कर दिया, बाद में गला दबा कर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद लालो नट सपरिवार फरार हो गया, जबकि लोगों के आक्रोश को देखते हुए उसके पड़ोस की दो महिला नीतू कुमारी व राधा कुमारी ने थाना में शरण ले रखी है। पूछताछ में उन दोनों ने घटना से अनभिज्ञता जताई है।

कहते हैं थानाध्यक्ष : गढ़पुरा थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने कहा कि शनिवार को शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया गया है। हत्या के कारणों के संबंध में जांच पड़ताल की जा रही है। मृतक के स्वजनों के फर्द बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। घटनास्थल के समीप स्थित एक गैरेज संचालक से पूछताछ की गई है, लेकिन अभी तक कुछ सुराग हाथ नहीं लगा है।

chat bot
आपका साथी