पशु चोरी की घटना के विरोध में एनएच 31 जाम कर किया हंगामा

बेगूसराय। बलिया एवं लाखो क्षेत्र के सटे गांवों में पशु चोरी की बढ़ती घटना के विरोध में रविवार को लाखो ओपी क्षेत्र के इनियार चौक पर पीड़ित पशुपालकों ने एनएच 31 जाम कर प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Oct 2021 07:29 PM (IST) Updated:Sun, 03 Oct 2021 07:29 PM (IST)
पशु चोरी की घटना के विरोध में एनएच 31 जाम कर किया हंगामा
पशु चोरी की घटना के विरोध में एनएच 31 जाम कर किया हंगामा

बेगूसराय। बलिया एवं लाखो क्षेत्र के सटे गांवों में पशु चोरी की बढ़ती घटना के विरोध में रविवार को लाखो ओपी क्षेत्र के इनियार चौक पर पीड़ित पशुपालकों ने एनएच 31 जाम कर प्रदर्शन किया। बताया गया कि शनिवार की रात्रि बलिया के रहाटपुर गांव के किसान उमेश सिंह के पुत्र राजेश कुमार सिंह के डेरा से चार भैंस की चोरी हो गई। इससे पहले भी रहाटपुर, बरियारपुर, पनसल्ला, इनियार गांवों से आधा दर्जन से अधिक पशु की चोरी हुई है। लगातार चोरी की बढ़ती घटना को लेकर एनएच 31 जाम किया गया एवं मुआवजा की मांग के साथ पुलिस गश्ती बढ़ाने, पशुचोरी की घटना के मामले का खुलासा कर चोर को गिरफ्तार करने की मांग की। घटना का आवेदन भी बलिया थाना को दिया गया। लगातार बारिश में करीब चार घंटे एनएच 31 जाम रहने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। कई लंबी दूरी की बसें, क्षेत्रीय गाड़ी एवं लंबी दूरी के ट्रक एवं अन्य वाहन जाम में फंसे रहे। जाम की सूचना मिलते ही बलिया इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह, सीओ चंदन कुमार, बीडीओ सुधीर कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचकर स्थानीय जनप्रतिनिधियों एवं गणमान्य लोगों के सहयोग से पीड़ित पशुपालक किसानों से वार्ता की एवं पशु चोर को शीघ्र गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। इसे बाद जाम समाप्त हुआ एवम एनएच 31 पर आवागमन प्रारंभ हुआ। मंझौल बस स्टैंड से दिनदहाड़े बाइक चोरी

मंझौल। मंझौल ओपी क्षेत्र में एकबार फिर बाइक चोर गिरोह सक्रिय हो गया है । मंझौल बस स्टैंड से दिनदहाड़े बाइक चोरी का मामला सामने आया है। इस सम्बंध में नावकोठी थाना क्षेत्र के बभनगामा निवासी राजू महतो ने मंझौल पुलिस को लिखित आवेदन दिया है। उन्होंने बताया कि मेरी बाइक की चोरी मंझौल बस स्टैंड से हो गयी। मंझौल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

chat bot
आपका साथी