सड़क हादसे में पति की मौत, पत्नी, बच्चे व साला घायल

बेगूसराय। लाखो पंचायत के वार्ड संख्या पांच निवासी संजीत साह के 24 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार की मंगलवार को सड़क हादसे में मौत हो गई। वे पत्नी बच्चे और साला के साथ टेंपो से ससुराल हुसैना दियारा जा रहे थे। इसी दौरान भगवानपुर ढाला से पूरब अनियंत्रित तेज रफ्तार एक अज्ञात ट्रक ने टेंपो में जोरदार टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Dec 2020 05:51 PM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 05:51 PM (IST)
सड़क हादसे में पति की मौत, पत्नी, बच्चे व साला घायल
सड़क हादसे में पति की मौत, पत्नी, बच्चे व साला घायल

बेगूसराय। लाखो पंचायत के वार्ड संख्या पांच निवासी संजीत साह के 24 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार की मंगलवार को सड़क हादसे में मौत हो गई। वे पत्नी, बच्चे और साला के साथ टेंपो से ससुराल हुसैना दियारा जा रहे थे। इसी दौरान भगवानपुर ढाला से पूरब अनियंत्रित तेज रफ्तार एक अज्ञात ट्रक ने टेंपो में जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में नीतीश कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि मृतक की पत्नी प्रियंका देवी, चार वर्षीय पुत्री आराधना कुमारी, दो वर्षीय पुत्र आर्यन एवं उनका 17 वर्षीय साला विकास कुमार घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने घायलों एवं नीतीश को जीवित समझ कर दूसरे टेंपो सदर अस्पताल, बेगूसराय भेजा। परंतु, लाखो विश्वकर्मा चौक पर स्वजनों ने नीतीश कुमार को मृत देख एनएच 31 जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे। मृतक निहायत ही गरीब परिवार से आते हैं।

एनएच जाम की सूचना पर लाखो ओपी की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची एवं स्वजनों को समझाने का प्रयास किया। परंतु, वे लोग नहीं माने। इसके बाद मुखिया रिकू देवी के प्रतिनिधि समाजसेवी राजेश कुमार के समझाने एवं मुआवजा दिलाने के आश्वासन के बावजूद जाम पर अड़े रहे। जाम से एनएच के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। जाम में फंसे यात्रियों को भी काफी फजीहत झेलनी पड़ी। कई यात्री पैदल ही अपने गंतव्य की जाते देखे गए। लगभग साढ़े चार बजे जाम समाप्त हुआ। लोगों ने बताया कि ट्रक चालक मनमाने ढंग से वाहनों को चलाते है, पुलिस सब जानते हुए भी उन पर कोई कार्रवाई नहीं करती।

chat bot
आपका साथी