खोदावंदपुर में भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, चालक गिरफ्तार

बेगूसराय खोदावंदपुर एवं बलिया पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 09:20 PM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 09:20 PM (IST)
खोदावंदपुर में भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, चालक गिरफ्तार
खोदावंदपुर में भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, चालक गिरफ्तार

बेगूसराय : खोदावंदपुर एवं बलिया पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की है। खोदावंदपुर में 202 कार्टन जबकि बलिया में 63 कार्टन शराब बरामद की गई।

खोदावंदपुर : खोदावंदपुर पुलिस ने मंगलवार की रात्रि गुप्त सूचना के आधार पर मेघौल पेठिया के समीप एसएच 55 पर टाटा 407 कंटेनर में छुपा कर ले जाई जा रही भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की है। पुलिस ने वाहन को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। उक्त जानकारी थानाध्यक्ष सुदिन राम ने दी। उन्होंने बताया कि मंगलवार की रात्रि उत्पाद विभाग द्वारा जानकारी मिली कि बेगूसराय से रोसड़ा की ओर शराब की बड़ी खेप जा रही है। तत्काल मामले में संज्ञान लेते हुए उत्पाद पुलिस के साथ शराब लदे वाहन को एएसआइ बलवंत कुमार एवं पुलिस बल के सहयोग से मेघौल पेठिया के समीप एसएच 55 पर पकड़ लिया। तलाशी के क्रम में उक्त वाहन से 202 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद की गई। झारखंड निर्मित शराब 750 एमएल की 684 बोतल, 375 एमएल की 1584 एवं 180 एमएल की 3792 बोतल शराब शामिल है। गिरफ्तार चालक उत्तर प्रदेश के सहारनपुर निवासी अवतार सिंह का पुत्र जोगा सिंह है।

बलिया : बलिया थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव के बहियार में मैजिक पर लदी 63 कार्टन विदेशी शराब पुलिस ने बरामद की है। साथ ही शराब लदे वाहन के चालक को भी गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार की रात्रि थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव में झारखंड से टाटा मैजिक में 63 कार्टन शराब भरकर कारोबारी के पास आने से पहले ही उसे खदेड़ कर पकड़ लिया। उक्त गाड़ी से 750 एमएल की 21 कार्टन, 375 एमएल की 24 कार्टन, 180 एमएल की 18 कार्टन कुल 63 कार्टन शराब बरामद की गई। गाड़ी के चालक झारखंड के झरिया थाना क्षेत्र के राज ग्राउंड ग्राम निवासी अमन कुमार पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया।

chat bot
आपका साथी