पुलिस की कार्यशैली से बौखलाए युवक ने गृहरक्षक को मारी थी गोली

बेगूसराय बीते सात अक्टूबर को तेघड़ा साहू पेट्रोल पंप के समीप साहेबपुरकमाल के बाबूराही

JagranTue, 12 Oct 2021 09:53 PM (IST)
पुलिस की कार्यशैली से बौखलाए युवक ने गृहरक्षक को मारी थी गोली

बेगूसराय : बीते सात अक्टूबर को तेघड़ा साहू पेट्रोल पंप के समीप साहेबपुरकमाल के बाबूराही निवासी गृहरक्षक अशोक यादव पर गोलीबारी मामले का खुलासा कर लिया गया है। गोलीबारी में घायल गृहरक्षक की इलाज के दौरान तीसरे दिन मौत हो गई थी। तेघड़ा में पुलिस की सख्त कार्यशैली व बाइक सवारों को रोक-टोक किए जाने से बौखलाए युवक ने अपने हिस्ट्रीशीटर फुफेरे भाई की मदद से घटना को अंजाम दिया। इस मामले में पुलिस टीम ने तेघड़ा के बजलपुरा निवासी रामलगन सिंह के पुत्र गोपाल कुमार उर्फ गोलू व उसके फुफेरे भाई मुजफ्फरपुर के कटरा थाना क्षेत्र स्थित सोनपुर गोरोली निवासी प्रमोद कुमार तिवारी के पुत्र विशाल कुमार को घटना में प्रयुक्त पिस्टल समेत गिरफ्तार किया है। उक्त बातों को खुलासा एसपी अवकाश कुमार ने मंगलवार को अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान कहीं।

एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही तेघड़ा थाना में कांड संख्या 300/ दर्ज करते हुए उक्त घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए तेघड़ा डीएसपी ओम प्रकाश के नेतृत्व में थानाध्यक्ष अजीत कुमार, पुअनि अमर कुमार, पुअनि संतोष कुमार, बछवाड़ा थाना के सअनि राकेश पासवान व नगीना प्रसाद व सशस्त्र बलों की विशेष छापामार दल का गठन किया गया था। टीम ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल व आसूचना संग्रह के माध्यम से घटना के कुछ ही घंटों में अपराधियों की पहचान कर ली और मंगलवार की सुबह तेघड़ा के राजधानी होटल से गिरफ्तार कर लिया। अपराधियों के पास से दो अलग अलग बोर के दो देसी पिस्टल, छह कारतूस, एक बाइक, छह हजार नकद बरामद किया गया है।

सनकी युवक का फुफेरा भाई है हिस्ट्रीशीटर

एसपी ने बताया कि उक्त घटना में मास्टरमाइंड गोपाल का फुफेरा भाई विशाल हिस्ट्रीशीटर है। शराब तस्करी, लूट व गोलीबारी मामले में मुज्जफरपुर जिले के कटरा थाना व औराई थाना में चार मामले पूर्व से दर्ज हैं। घटना के दिन बाइक से मटरगश्ती के दौरान पुलिस रोकटोक से वह नाराज था और अपनी नाराजगी की बौखलाहट में दोनों ने पुलिस को निशाना बनाने का इरादा बना लिया। इसी दौरान गृहरक्षक अपने एक साथी के साथ लोन का पैसा निकालने एसबीआइ बैंक जा रहे थे। निहत्थे गृहरक्षक को निशाना बनाते हुए बदमाशों ने गोलीबारी कर दी। पेट व सीने में गोली लगने के बाद गंभीर हालत में उन्हें पटना रेफर किया गया था, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इस संबंध में तेघड़ा थाना कांड संख्या 303/ 21 दर्ज करते हुए दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.