अपराध की साजिश रचते चार बदमाश गिरफ्तार

बेगूसराय। थाना क्षेत्र के पिढौली गांव में बुधवार की संध्या तेघड़ा डीएसपी ओमप्रकाश के नेतृत्व में की गई छापेमारी में अपराध की साजिश रचते चार बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया। अपराधियों के पास से तीन देसी कट्टा एक देसी पिस्टल 315 बोर की तीन गोली एक एके-47 की गोली चार मोबाइल एवं एक काले रंग की पल्सर बाइक भी बरामद कर ली गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 30 Sep 2021 06:57 PM (IST) Updated:Thu, 30 Sep 2021 06:57 PM (IST)
अपराध की साजिश रचते चार बदमाश गिरफ्तार
अपराध की साजिश रचते चार बदमाश गिरफ्तार

बेगूसराय। थाना क्षेत्र के पिढौली गांव में बुधवार की संध्या तेघड़ा डीएसपी ओमप्रकाश के नेतृत्व में की गई छापेमारी में अपराध की साजिश रचते चार बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया। अपराधियों के पास से तीन देसी कट्टा, एक देसी पिस्टल, 315 बोर की तीन गोली, एक एके-47 की गोली, चार मोबाइल एवं एक काले रंग की पल्सर बाइक भी बरामद कर ली गई। उक्त जानकारी तेघड़ा डीएसपी ओम प्रकाश ने तेघड़ा थाना परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता में दी।

उन्होंने बताया कि बुधवार की संध्या करीब 6:10 बजे गुप्त सूचना मिली कि कुछ अपराधी पिढौली गांव में सुमन कुमार के घर पर अपराध की साजिश रच रहे हैं। इस बीच तेघड़ा थानाध्यक्ष संजय कुमार, एसआइ अमर कुमार, संतोष कुमार, एएसआइ ऋषु कुमार, निधि एवं अन्य सशस्त्र बल के साथ छापेमारी करने पर पिढौली निवासी स्व. राम पदारथ राय के पुत्र सुमन कुमार, हसनपुर निवासी सदानंद सिंह के पुत्र अमन कुमार उर्फ फेंटा, बाजितपुर पिढौली निवासी सौरभ कुमार उर्फ पोलो, रघुनंदनपुर निवासी बुधन चौधरी के पुत्र निकेश रंजन उर्फ ढिढा को तीन देसी कट्टा, एक देसी पिस्टल, पांच गोली, चार मोबाइल, एक काले रंग के पल्सर के साथ गिरफ्तार किया गया। छापेमारी में अन्य अपराधी भागने में सफल रहे। पुलिस उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है। उन्होंने बताया कि तेघड़ा थाना में सौरभ उर्फ पोलो पर शराब के अवैध कारोबार से संबंधित एवं हत्या एवं जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर उन्हें मंडलकारा बेगूसराय भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी