बलान नदी में स्नान के दौरान चार बच्चे डूबे, एक की मौत

बेगूसराय। शनिवार की सुबह वीरपुर थाना क्षेत्र के मुनि चक गांव स्थित बलान नदी में स्नान के दौरान पांच दोस्तों में चार दोस्त गहरे पानी में डूब गए। डूबने से बचे सौरभ रजक ने जान की बाजी लगाकर 10 वर्षीय छोटू कुमार 12 वर्षीय राहुल कुमार 12 वर्षीय रूपेश कुमार व सन्नी कुमार को बचा लिया। इस दौरान प्रिस कुमार की डूबने से मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 02 Oct 2021 06:28 PM (IST) Updated:Sat, 02 Oct 2021 06:28 PM (IST)
बलान नदी में स्नान के दौरान चार बच्चे डूबे, एक की मौत
बलान नदी में स्नान के दौरान चार बच्चे डूबे, एक की मौत

बेगूसराय। शनिवार की सुबह वीरपुर थाना क्षेत्र के मुनि चक गांव स्थित बलान नदी में स्नान के दौरान पांच दोस्तों में चार दोस्त गहरे पानी में डूब गए। डूबने से बचे सौरभ रजक ने जान की बाजी लगाकर 10 वर्षीय छोटू कुमार, 12 वर्षीय राहुल कुमार, 12 वर्षीय रूपेश कुमार व सन्नी कुमार को बचा लिया। इस दौरान प्रिस कुमार की डूबने से मौत हो गई। घटना की सूचना पर थाना अध्यक्ष समरेंद्र कुमार, पुअनी रंजन कुमार ठाकुर, सीओ ललीता कुमारी, हल्का कर्मचारी चंद्र देव चौधरी मौके पर पहुंचे तलाश में लग गए। एक साथ चार बच्चों के डूबने की जानकारी मिलते ही भीड़ जुट गई। स्थानीय गोताखोरों की मदद से प्रिस की तलाश की जाने लगी।

तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद स्थानीय गोताखोरों ने प्रिस कुमार के शव को बाहर निकाल लिया। विधायक कुंदन कुमार सिंह मौके पर पहुंच जहां शोक संतप्त स्वजनों को ढांढस बंधाते हुए हर संभव सरकारी सहायता दिलाने का भरोसा दिलाया। मौके पर पूर्व मुखिया राम प्रवेश सिंह, पैक्स अध्यक्ष संतोष कुमार, पूर्व मुखिया राम कृपाल महतो, पूर्व सरपंच राम नंदन महतो, अब्दुल हंन्नान, राजद प्रखंड अध्यक्ष बैधनाथ चौधरी, पूर्व जिला पार्षद विपिन कुमार, निवर्तमान जिला पार्षद सुल्ताना बेगम, सरपंच पति राम कुमार सिंह समेत बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद रहे। लाखो में रेलवे लाइन के गड्ढे से शव बरामद

लाखो। शनिवार को लाखो ओपी पुलिस ने लाखो स्टेशन के समीप रेलवे लाइन के समीप पानी भरे गड्ढे से अधेड़ का शव बरामद किया है। इस संबंध में बहदरपुर पंचायत की निवर्तमान मुखिया अर्चना कुमारी और निवर्तमान जिला परिषद प्रतिनिधि राजेश यादव ने बताया कि पंचायत के पथला टोल निवासी सुरेश यादव के 42 वर्षीय पुत्र बबलू यादव गुरुवार की सुबह से लापता थे।

शनिवार को स्वजन बबलू यादव की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराने के लिए लाखो ओपी में जाने वाले ही थे। इसी दौरान रेलवे लाइन के गड्ढे में एक शव होने की सूचना लाखो ओपी पुलिस को मिली। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। ग्रामीणों ने बताया कि बबलू यादव नित्य दिन शौच के लिए रेलवे लाइन के गड्ढे की ओर जाते थे। आशंका जताई जा रही है कि शौच के क्रम में पैर फिसलने से वे गहरे पानी में डूब गए। मौत की जानकारी मिलते ही पत्नी का रो- रो कर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी