फालोअप: कोर्ट हाजत से फरारी मामले की डीएसपी ने की जांच

बेगूसराय। गुरूवार को व्यवहार न्यायालय स्थित कोर्ट हाजत से सुरक्षा कर्मियों को चकमा देकर हत्यारोपी के फरार होने के मामले की सदर डीएसपी राजन सिन्हा ने जांच की है। प्रभारी एसपी सह बलिया एएसपी अंजनी कुमार के निर्देश पर गुरुवार की देर शाम कोर्ट हाजत पहुंचे डीएसपी श्री सिन्हा ने कोर्ट हाजत की सुरक्षा व्यवस्था की पड़ताल करते हुए ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों से आवश्यक पूछताछ की है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Dec 2019 07:20 PM (IST) Updated:Fri, 06 Dec 2019 07:20 PM (IST)
फालोअप: कोर्ट हाजत से फरारी मामले की डीएसपी ने की जांच
फालोअप: कोर्ट हाजत से फरारी मामले की डीएसपी ने की जांच

बेगूसराय। गुरूवार को व्यवहार न्यायालय स्थित कोर्ट हाजत से सुरक्षा कर्मियों को चकमा देकर हत्यारोपी के फरार होने के मामले की सदर डीएसपी राजन सिन्हा ने जांच की है। प्रभारी एसपी सह बलिया एएसपी अंजनी कुमार के निर्देश पर गुरुवार की देर शाम कोर्ट हाजत पहुंचे डीएसपी श्री सिन्हा ने कोर्ट हाजत की सुरक्षा व्यवस्था की पड़ताल करते हुए ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों से आवश्यक पूछताछ की है। इस संबंध में उन्होंने बताया कि कोर्ट हाजत सीसीटीवी की जद में है। अपराधी के फरार होने की घटना भी सीसीटीवी में कैद हो सकती है जिसकी भी जांच की जाएगी। जांच के बाद संबंधित प्रतिवेदन वरीय अधिकारियों को दिया जाना है।

बताते चलें कि गुरूवार को मंडल कारा से पेशी के लिए व्यवहार न्यायालय लाया गया हत्यारोपी मंझौल के बाबा टोला निवासी मनीष कुमार हथकड़ी समेत फरार हो गया। इस मामले में कोर्ट हाजत की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर प्रभारी एसपी ने जांच का जिम्मा सदर डीएसपी श्री सिन्हा को दिया है। जांच के दौरान सुरक्षाकर्मियों की लापरवाही की पुष्टि होने पर ड्यूटी पर मौजूद पुलिस अधिकारी व जवानों पर कार्रवाई तय है। इधर उक्त घटना के 24 घंटे बाद भी पुलिस फरार अपराधी को सुराग नहीं तलाश सकी है। शुक्रवार को कोर्ट हाजत की सुरक्षा में तैनात अधिकारी व जवानों के चेहरे पर तनाव के भाव स्पष्ट दिख रहे थे। कोर्ट हाजत प्रभारी एसआई पवन कुमार ने बताया कि सबकुछ सामान्य है। शुक्रवार को मंडल कारा से लाए गए 63 बंदियों को समुचित सुरक्षा व्यवस्था के बीच उपस्थापन कराया गया।

chat bot
आपका साथी