मुंडन कराने झमटिया जा रहे पांच यात्री दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल

बेगूसराय थाना क्षेत्र की गोविदपुर- तीन पंचायत के दीक्षांत आइटीआइ मुरलीटोल के समीप एनएच 28

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Nov 2021 09:31 PM (IST) Updated:Mon, 15 Nov 2021 09:31 PM (IST)
मुंडन कराने झमटिया जा रहे पांच यात्री दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल
मुंडन कराने झमटिया जा रहे पांच यात्री दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल

बेगूसराय : थाना क्षेत्र की गोविदपुर- तीन पंचायत के दीक्षांत आइटीआइ, मुरलीटोल के समीप एनएच 28 पर सोमवार को अनियंत्रित मालवाहक पिकअप सड़क पर पलट गई। इस घटना में उक्त वाहन में सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को बछवाड़ा थाना की गश्ती दल की मदद से मुरली टोल टाल प्लाजा की एंबुलेंस से सीएचसी बछवाड़ा में भर्ती कराया गया। सभी यात्री झमटिया गंगा घाट मुंडन संस्कार कराने आ रहे थे।

घटना के संबंध में मनोज सदा ने बताया कि अपनी पुत्री शिवानी कुमारी एवं पुत्र का मुंडन कराने सगे संबंधी एवं आस पड़ोस के लोगों के साथ दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के मुख्तियारपुर सलखनी से झमटिया घाट के लिए चले थे। दीक्षांत आइटीआइ मुरली टोल के समीप एनएच 28 पर चालक का संतुलन खो देने के कारण सड़क पर ही वैन पलट गई। इस दुर्घटना में अमरेश कुमार का पैर गाड़ी के नीचे दब जाने से कटकर अलग हो गया। दुर्घटना में चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। वाहन में अन्य लोग भी सवार थे, जिन्हें मामूली चोटें आई है।

घायलों में दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के मुख्तियारपुर सलखनी निवासी लालो सदा के 12 वर्षीय पुत्र अमरेश कुमार, अरुण दास की 15 वर्षीय पुत्री रीना कुमारी, मनोज सदा की तीन वर्षीय पुत्री शिवानी कुमारी एवं बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रुदौली निवासी लक्ष्मण सदा की 50 वर्षीय पत्नी मंजू देवी एवं लक्ष्मण सदा शामिल हैं। बछवाड़ा सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद लालो सदा के 12 वर्षीय पुत्र अमरेश कुमार एवं लक्ष्मण सदा की पत्नी मंजू देवी की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल, बेगूसराय रेफर कर दिया। घटना के बाद बछवाड़ा थाने की पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को कब्जे में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी