मनचले के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज, भेजा गया जेल

बेगूसराय। नगर थाना क्षेत्र के मुंगेरीगंज मोहल्ला की छात्राओं को ब्लैकमेल कर अश्लील हरकत करने व स्वजनों को धमकी देने के आरोपित मनचले के खिलाफ पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बुधवार की सुबह मोहल्लेवालों ने एक छात्रा के घर के पास उसे दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Nov 2020 06:51 PM (IST) Updated:Thu, 26 Nov 2020 06:51 PM (IST)
मनचले के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज, भेजा गया जेल
मनचले के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज, भेजा गया जेल

बेगूसराय। नगर थाना क्षेत्र के मुंगेरीगंज मोहल्ला की छात्राओं को ब्लैकमेल कर अश्लील हरकत करने व स्वजनों को धमकी देने के आरोपित मनचले के खिलाफ पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बुधवार की सुबह मोहल्लेवालों ने एक छात्रा के घर के पास उसे दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया था। उक्त मनचले की करतूतों से आजिज एक छात्रा खुदकुशी के प्रयास के बाद अवसादग्रस्त होकर जीवन और मौत से जूझ रही है। पीड़िता के पिता प्राइवेट चालक है और बेटी के इलाज के लिए आर्थिक बदहाली झेल रहे हैं।

छौड़ाही ओपी के नारायण पीपर निवासी गणेश शंकर राय के पुत्र मुरारी कुमार बीते एक वर्ष से मोहल्ले की आधा दर्जन से अधिक छात्राओं को परेशान करता था। लोक लाज के भय से स्वजन अब भी कई बातों के संबंध में खुलासा नहीं कर रही हैं लेकिन स्थानीय लोगों की मानें तो उक्त मनचला अक्सर मोहल्ले में देखा जाता था। इस संबंध में पीड़िता के पिता ने भी थाने में दिए आवेदन में मोबाइल पर धमकी देने, छात्रा को चिन्हित जगहों पर भेजने के लिए बात कहने का आरोप लगाया है। इधर पुलिस आवेदन के आधार पर मनचलों की करतूतों व छेड़खानी व ब्लैकमेलिग के दौरान उसका सहयोग करने वालों की भूमिका की जांच पड़ताल में लगी है। अपहरण कांड का आरोपित सहित दो गिरफ्तार

बलिया: बलिया पुलिस ने अलग-अलग मामले में फरार चल रहे अपहरण कांड सहित दो मामले के आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष प्रशिक्षु आइपीएस अवधेश सरोज ने बताया कि चकलाघर मामले में हुई प्राथमिकी के आरोपित साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के मोहनपुर निवासी कारेलाल खलीफा की पत्नी सोनी देवी को गिरफ्तार किया गया। वहीं बलिया थाना में दर्ज मामले में फरार अपहरण कांड का आरोपित बेगूसराय के वीरपुर थाना क्षेत्र के वभनगामा निवासी अशोक यादव के पुत्र सोनू कुमार यादव को गिरफ्तार किया गया। सोनू के विरुद्ध बलिया थाना क्षेत्र के बरबीघी से एक युवती के अपहरण का मामला दर्ज है।

chat bot
आपका साथी