भूमि विवाद में मारपीट में गई वृद्ध की जान, पोता घायल

मंझौल बेगूसराय। रविवार की देर रात मंझौल ओपी क्षेत्र के कमला गांव में आपसी विवाद को लेकर हुए मारपीट के दौरान विरोधियों की पिटाई से जहां स्व. खरबूज तांती के पुत्र 70 वर्षीय सुखदेव तांती की मौत हो गई। वहीं उनका पोता राजेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। स्वजनों ने घायल को इलाज के लिए मंझौल के ही एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया है। घटना की जानकारी मिलते ही मंझौल ओपीध्यक्ष सुबोध कुमार ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं मृतक के स्वजनों के बयान पर पुलिस ने आरोपित पक्ष की तीन महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 May 2020 06:16 PM (IST) Updated:Tue, 26 May 2020 06:04 AM (IST)
भूमि विवाद में मारपीट में गई वृद्ध की जान, पोता घायल
भूमि विवाद में मारपीट में गई वृद्ध की जान, पोता घायल

मंझौल, बेगूसराय। रविवार की देर रात मंझौल ओपी क्षेत्र के कमला गांव में आपसी विवाद को लेकर हुए मारपीट के दौरान विरोधियों की पिटाई से जहां स्व. खरबूज तांती के पुत्र 70 वर्षीय सुखदेव तांती की मौत हो गई। वहीं उनका पोता राजेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। स्वजनों ने घायल को इलाज के लिए मंझौल के ही एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया है। घटना की जानकारी मिलते ही मंझौल ओपीध्यक्ष सुबोध कुमार ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं मृतक के स्वजनों के बयान पर पुलिस ने आरोपित पक्ष की तीन महिलाओं को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। समाचार प्रेषण तक मामले की प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा सकी है। घटना के बाद से ही मृतक के स्वजनों में चित्कार मचा है।

छज्जा गिराने को लेकर पड़ोसी से था विवाद :

घटना के संबंध में मृतक के पुत्र मंटुन तांती ने बताया कि मकान निर्माण के क्रम में छज्जा गिराने को लेकर बीते कुछ दिनों से उनका पड़ोसी से विवाद चल रहा है। रविवार को विवाद बढ़ने पर मौके पर पुलिस को बुलाई गई। पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों को थाने में आकर अपना-अपना पक्ष रखने की बात कह कर लौट गई। इधर देर रात पड़ोसी रणजीत तांती, विजय तांती, विक्रम कुमार, विकास तांती सहित 10 की संख्या में लाठी, डंडे व रॉड से लैस बदमाशों ने हमला कर दिया। हमलावरों द्वारा किए गए मारपीट में उनके पिता की मौत मौके पर ही हो गई। वहीं उनका पुत्र दादा को बचाने के क्रम में गंभीर रूप से घायल हो गया।

कहते हैं ओपीध्यक्ष:

इस संबंध में मंझौल ओपीध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि हत्या व मारपीट के आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर लगातार छापेमारी की जा रही है। मृतक के स्वजन व घायल का बयान दर्ज कर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। शव को पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया गया है।

chat bot
आपका साथी