मंडलकारा से खाली हाथ लौटी जिला प्रशासन की टीम

बेगूसराय। मंगलवार की सुबह गृह मंत्रालय के निर्देश पर जिला प्रशासन की टीम ने बेगूसराय मंडलकारा में औचक छापेमारी की। करीब दो घंटे तक चली छापेमारी के बाद अपर समाहर्ता मो. ब्लागउद्दीन के नेतृत्व में गई टीम के अधिकारी व जवान खाली हाथ लौट गए। विभिन्न वार्डों व कक्षपाल बैरकों की तलाशी के दौरान कहीं से कोई आपत्तिजनक सामान की बरामदगी की सूचना नहीं है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 06:33 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 06:33 PM (IST)
मंडलकारा से खाली हाथ लौटी जिला प्रशासन की टीम
मंडलकारा से खाली हाथ लौटी जिला प्रशासन की टीम

बेगूसराय। मंगलवार की सुबह गृह मंत्रालय के निर्देश पर जिला प्रशासन की टीम ने बेगूसराय मंडलकारा में औचक छापेमारी की। करीब दो घंटे तक चली छापेमारी के बाद अपर समाहर्ता मो. ब्लागउद्दीन के नेतृत्व में गई टीम के अधिकारी व जवान खाली हाथ लौट गए। विभिन्न वार्डों व कक्षपाल बैरकों की तलाशी के दौरान कहीं से कोई आपत्तिजनक सामान की बरामदगी की सूचना नहीं है। छापेमारी टीम में सदर अनुमंडल पदाधिकारी संजीव कुमार चौधरी, सदर पुलिस उपाधीक्षक राजन सिन्हा समेत दर्जन भर पुलिस पदाधिकारी समेत बड़ी संख्या में पुलिस जवान शामिल रहे। जिला प्रशासन की टीम के लौटने के बाद कारा प्रशासन समेत कैदियों ने राहत की सांस ली। इस दौरान कैदियों समेत काराकर्मियों में हड़कंप मचा रहा।

अपर समाहर्ता मो. ब्लागउद्दीन ने बताया कि वरीय अधिकारियों के निर्देश पर की गई रूटीन छापेमारी के दौरान कोई आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं किया गया है। पुलिस बल की मदद से जेल के कोने-कोने समेत महिला वार्ड समेत सभी वार्डों में तलाशी अभियान चलाया गया। इधर जेल अधीक्षक ब्रजेश कुमार मेहता ने बताया कि बेगूसराय मंडल कारा प्रशासन द्वारा समय-समय पर तलाशी अभियान चलाया जाता है। चुनाव पूर्व भी आधा दर्जन से अधिक कुख्यात कैदियों को भागलपुर समेत सूबे के अन्य जेलों में स्थानांतरित किया गया है। बतातें चलें कि जेल से हो रहे अपराध का संचालन व कैदियों द्वारा मोबाइल समेत अन्य अत्याधुनिक सुविधाओं के उपयोग के मामले भी समय-समय पर उजागर होते रहे हैं। बेगूसराय मंडल कारा में भी दर्जनों मोबाइल, कक्षपाल बैरक के समीप से प्रतिबंधित शराब समेत अन्य नशीले पदार्थ बरामदगी होती रही है।

chat bot
आपका साथी