मुखिया रंजीत के घर पर पुलिस जवान की तैनाती

बेगूसराय बरौनी प्रखंड की मल्हीपुर दक्षिणी पंचायत के मुखिया रंजीत कुमार पर रविवार की श

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 09:57 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 09:57 PM (IST)
मुखिया रंजीत के घर पर पुलिस जवान की तैनाती
मुखिया रंजीत के घर पर पुलिस जवान की तैनाती

बेगूसराय : बरौनी प्रखंड की मल्हीपुर दक्षिणी पंचायत के मुखिया रंजीत कुमार पर रविवार की शाम की गई अंधाधुंध फायरिग के बाद उनकी सुरक्षा में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। सोमवार को चकिया ओपी में मुखिया की पत्नी पूर्व मुखिया सुनीता देवी के द्धारा सिमरिया घाट बिदटोली निवासी संजय राय के पुत्र विक्की कुमार, वीर मनी महतो के पुत्र संतोष कुमार उर्फ चूहवा, रामाशीष महतो के पुत्र कारू बिद, नेटहवा सहित चार अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया। दर्ज मामले में उन्होंने बताया कि अपराधियों के द्वारा उनके पति एवं उन पर एकाएक हमला कर दिया गया। मुखिया रंजीत कुमार ने बताया कि रविवार की शाम घर के बाहर सड़क किनारे सपरिवार बैठे हुए थे। तभी उन्हें एक फोन कॉल आया कि आप घर पर हैं, हां कहते ही कई अपराधी आ धमके और अंधाधुंध फायरिग शुरू कर दी। किसी तरह घर में छिप कर उन्होंने अपनी जान बचाई। इधर चकिया ओपी पुलिस एवं जिला प्रशासन के द्वारा मुखिया और उनके परिवार की सुरक्षा के लिए घर पर बीएमपी पुलिस जवान को तैनात किया गया है।

बताते चलें कि विगत 29 मार्च को होली के दिन उक्त अपराधी गिरोह के द्वारा ही मुखिया को टारगेट कर घर पर अंधाधुंध फायरिग की गई थी। जिसमें मुखिया की स्कार्पियो गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया था। उस घटना में भी मुखिया बाल बाल बच गए।

चकिया ओपी पुलिस का सिरदर्द है मोस्ट वांटेड विक्की, चुहवा

चकिया ओपी पुलिस के लिए सिरदर्द बना है विक्की और चुहवा। सिमरिया घाट बिदटोली निवासी कुख्यात अपराधी विक्की कुमार, संतोष उर्फ चूहवा और करूआ बिद, नेटहवा सहित उसके अन्य साथी पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ है। एक पखवाड़े के भीतर दो बार दिनदहाड़े मुखिया के घर पर चढ़कर दर्जनों रांउड फायरिग की गई।

chat bot
आपका साथी