छह माह में छह करोड़ को लगाया जाएगा कोरोना का टीका : चेयरमैन

बेगूसराय। राज्य सरकार छह माह के अंदर सूबे के छह करोड़ लोगों को कोरोना का टीका लगाने के अपने लक्ष्य पर गंभीरता से काम कर रही है। यही कारण है कि विभिन्न स्तरों पर जागरुकता का कार्यक्रम संचालित किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Jul 2021 07:08 PM (IST) Updated:Mon, 12 Jul 2021 07:19 PM (IST)
छह माह में छह करोड़ को लगाया जाएगा कोरोना का टीका : चेयरमैन
छह माह में छह करोड़ को लगाया जाएगा कोरोना का टीका : चेयरमैन

बेगूसराय। राज्य सरकार छह माह के अंदर सूबे के छह करोड़ लोगों को कोरोना का टीका लगाने के अपने लक्ष्य पर गंभीरता से काम कर रही है। यही कारण है कि विभिन्न स्तरों पर जागरुकता का कार्यक्रम संचालित किया जा रहा है। उक्त बातें अपने चार दिवसीय दौरे के प्रथम दिन बेगूसराय पहुंचे बिहार मदरसा एजुकेशन बोर्ड के अध्यक्ष व अंजुमन तरक्की उर्दू के राज्य सचिव अब्दुल कय्यूम अंसारी ने कहीं। समाहरणालय कैंपस अध्यक्ष के साथ जिलाधिकारी अरविद कुमार वर्मा ने टीका वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। अध्यक्ष ने डीएम से जिले में टीकाकरण का ब्योरा भी लिया।

इधर, परिसदन पहुंचे अध्यक्ष ने मुस्लिम धर्मगुरुओं और सामाजिक कार्यकर्ताओं के साथ कोविड टीकाकरण को लेकर एक बैठक भी की। जिसमें उन्होंने कहा कि कोरोना टीका को लेकर अफवाहों का ज्यादा शिकार मुस्लिम समाज हो रहे हैं, जिसको दूर करने की जिम्मेदारी हर जागरुक मुस्लिमों की है। टीका ही कोरोना से लोगों को बचाएगी। इस दौरान अंजुमन तरक्की उर्दू के जिला सचिव हाफिज रूहुल्लाह ने अध्यक्ष को जिला कमेटी के द्वारा उर्दू अनुवादक हेतु कराई गई तैयारियों एवं विगत दिनों जारी पीटी में दस से अधिक उनके उम्मीदवारों की सफलता की जानकारी दी, जिस पर अध्यक्ष ने जिला कमेटी सहित पीटी निकालने वाले सभी अभ्यर्थियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इस दौरान समग्र शिक्षा व एमडीएम के जिला कार्यक्रम पदाधिकारी डॉ. तनवीर आलम, राष्ट्रपति पुरस्कार प्राप्त मुफ्ती मो. खालिद हुसैन कासमी, मौलाना साबिर निजामी, अंजुमन के मीडिया इंचार्ज मो. कौनेन अली, हाफिज मो. तकमील सहित कई अन्य लोग मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी