नवम से 12 तक की शुरू हुई क्लास, बच्चों की उपस्थित बहुत कम

बेगूसराय। सरकारी निर्देशानुसार सोमवार से वर्ग नवम से 12 तक की कक्षाएं शुरू कर दी गई हैं। इसके तहत सभी माध्यमिक और उच्चतर माध्यमिक स्कूलों को खोला गया। परंतु प्रथम दिन बच्चों की उपस्थिति बहुत ही कम रही। शहर के बीपी स्कूल के प्राचार्य डॉ. प्रवीणचंद्र सिंह बीएसएस कॉलेजिएट एचएम डॉ. सुबोध कुमार ओमर बालिका प्लस टू की प्राचार्य स्वर्णिमा कुमारी ज्ञान भारती की प्राचार्य डॉ. बिदु कुमारी और जेके इंटर स्कूल की प्राचार्य पुष्पा कुमारी ने बताया कि सोमवार से वर्ग आरंभ कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 07:43 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 05:12 AM (IST)
नवम से 12 तक की शुरू हुई क्लास, बच्चों की उपस्थित बहुत कम
नवम से 12 तक की शुरू हुई क्लास, बच्चों की उपस्थित बहुत कम

बेगूसराय। सरकारी निर्देशानुसार सोमवार से वर्ग नवम से 12 तक की कक्षाएं शुरू कर दी गई हैं। इसके तहत सभी माध्यमिक और उच्चतर माध्यमिक स्कूलों को खोला गया। परंतु, प्रथम दिन बच्चों की उपस्थिति बहुत ही कम रही।

शहर के बीपी स्कूल के प्राचार्य डॉ. प्रवीणचंद्र सिंह, बीएसएस कॉलेजिएट एचएम डॉ. सुबोध कुमार, ओमर बालिका प्लस टू की प्राचार्य स्वर्णिमा कुमारी, ज्ञान भारती की प्राचार्य डॉ. बिदु कुमारी और जेके इंटर स्कूल की प्राचार्य पुष्पा कुमारी ने बताया कि सोमवार से वर्ग आरंभ कर दिया गया है। सिर्फ 50 फीसदी शिक्षकों को ही स्कूल में वर्ग के लिए बुलाया गया था। परंतु, बच्चों के कम आने के कारण अधिक घंटी नहीं हो सकी। वहीं, डीपीओ माध्यमिक राज कमल ने बताया कि फिलहाल वर्ग तो चालू कर दिया गया है। मगर अभिभावकों और बच्चों को वर्ग आने, न आने की पूरी छूट है। ये उनके इच्छा पर है कि अभिभावक अपने बच्चों को वर्ग करने स्कूल भेजेंगे या नहीं।

chat bot
आपका साथी