सावधान! अब आपके पड़ोसी भी हो सकते हैं कोरोना पॉजिटिव

म्युनिटी स्प्रेडिग की बढ़ रही है संभावना - एसपी आफिस के बाद नगर थाना को किया गया सील जागरण संवाददाता बेगूसराय नगर निगम क्षेत्र के अब नित नए इलाके में कोरोना संक्रमण फैलने की बात सामने आ रही है। शहर के लोगों को विशेष सतर्क रहने की जरूरत है। शहर के पोखरिया लोहियानगर विष्णुपुर सर्वोदय नगर शिवाजी नगर हेमरा बाघा स्टेशन रोड चट्टी रोड हीरा लाल चौक के बाद मंगलवार को मुंगेरीगंज एवं पावर हाउस देना बैंक के बगल वाले मोह

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Jun 2020 07:22 PM (IST) Updated:Tue, 30 Jun 2020 07:22 PM (IST)
सावधान! अब आपके पड़ोसी भी हो सकते हैं कोरोना पॉजिटिव
सावधान! अब आपके पड़ोसी भी हो सकते हैं कोरोना पॉजिटिव

बेगूसराय। नगर निगम क्षेत्र के अब नित नए इलाके में कोरोना संक्रमण फैलने की बात सामने आ रही है। शहर के लोगों को विशेष सतर्क रहने की जरूरत है। शहर के पोखरिया, लोहियानगर, विष्णुपुर, सर्वोदय नगर, शिवाजी नगर, हेमरा, बाघा, स्टेशन रोड, चट्टी रोड, हीरा लाल चौक के बाद मंगलवार को मुंगेरीगंज एवं पावर हाउस देना बैंक के बगल वाले मोहल्ले से कोरोना संक्रमित मिलने की सूचना आई है।

मंगलवार को पुलिस लाइन में कार्यरत तीन पुलिसकर्मी एवं मुंगेरीगंज के जिन दो युवकों के कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट आई है, उक्त पांचों लोग कम्युनिटी स्प्रेडिग के ही शिकार हुए हैं। वहीं पावर हाउस चौक देना बैंक के समीप वाले मोहल्ले से जिस शिक्षिका एवं उनकी पुत्री के कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट आई है, उक्त शिक्षिका के पति तेघड़ा अनुमंडल के प्रधान लिपिक हैं। वे दो दिन पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। अब हालात ऐसे हैं कि शहर में दिन प्रतिदिन कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा बढ़ता जा रहा है और लोग इससे बेसुध होकर अपने-अपने काम में लगे हुए हैं। बाजार में 10 प्रतिशत लोग भी बड़ी मुश्किल से मास्क लगाए दिखते हैं। सड़कों पर बेतहाशा भीड़ जमा हो रही है। दुकानों पर ना तो शारीरिक दूरी का पालन किया जा रहा है और ना ही कोरोना से बचने के कोई उपाय ही किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी