भैंस चराने के विवाद में पशुपालक की बेरहमी से पिटाई

बेगूसराय। छौड़ाही ओपी क्षेत्र की ऐजनी पंचायत के बौरा पोखर के निकट भैंस चरा रहे परोड़ा पंचायत के पशुपालक को ऐजनी के कुछ लोगों ने पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पिटाई से पशुपालक का हाथ पैर टूट गया। प्राथमिक उपचार के बाद पशुपालक को गंभीर स्थिति में बेगूसराय स्थित निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है।

JagranSun, 19 Sep 2021 11:45 PM (IST)
भैंस चराने के विवाद में पशुपालक की बेरहमी से पिटाई

बेगूसराय। छौड़ाही ओपी क्षेत्र की ऐजनी पंचायत के बौरा पोखर के निकट भैंस चरा रहे परोड़ा पंचायत के पशुपालक को ऐजनी के कुछ लोगों ने पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पिटाई से पशुपालक का हाथ पैर टूट गया। प्राथमिक उपचार के बाद पशुपालक को गंभीर स्थिति में बेगूसराय स्थित निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है। वहीं जख्मी भैंस का भी इलाज चल रहा है। घटना के संबंध में छौड़ाही ओपी क्षेत्र के डुमरी गांव निवासी मनोज कुमार यादव ने छौड़ाही ओपी में प्राथमिकी दर्ज कराई है। छौड़ाही पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पशुपालक परोरा पंचायत के वार्ड संख्या- एक डुमरी गांव निवासी मनोज यादव ने बताया है कि ऐजनी बौरा पोखर के निकट अपने भाई भगलु यादव के साथ परती खेत में भैंस चरा रहा था। इसी बीच छौड़ाही ओपी क्षेत्र के ऐजनी निवासी मो. आलम, मो. तनजीर आलम उर्फ बबलू, मो. नफीद, मो. तनवीर आलम उर्फ तारा, मो. तौसीफ उर्फ हेना, मो. तौकीर आलम एवं हाजी तसखीर आलम पहुंचे और लोहे के रड, राइफल एवं लाठी डंडे से भैंस की पिटाई करने लगे। मना करने पर उसकी भी पिटाई कर दी।

प्राथमिकी में बताया है कि एक सप्ताह पहले आरोपित ने उनको भैंस चराने के दौरान अपहरण कर अपने घर ले गए थे और बेवजह रस्सी से हाथ पैर बांधकर घर पर रखे हुए था। उस समय स्थानीय ग्रामीणों एवं जनप्रतिनिधियों के सहयोग से मुझे मुक्त कराया गया था। सामाजिक दबाव के कारण उस समय प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी थी। इस कारण बढ़े मनोबल के साथ आरोपितों ने फिर हमारे भाई की बेरहमी से पिटाई कर जख्मी कर दिया।

कहते हैं ओपी अध्यक्ष

इस संबंध में छौड़ाही ओपी अध्यक्ष राघवेंद्र कुमार ने बताया कि बयान के आधार प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.