बारात जा रहे दूल्हे के भाई की सड़क दुर्घटना में मौत, दो घायल

बेगूसराय। रविवार की रात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कंकौल स्थित एसएस-55 पर अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। वहीं बाइक पर सवार दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत की जानकारी मिलते ही मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजबिदु प्रसाद ने तीनों को गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान एक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 05:51 PM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 05:51 PM (IST)
बारात जा रहे दूल्हे के भाई की सड़क दुर्घटना में मौत, दो घायल
बारात जा रहे दूल्हे के भाई की सड़क दुर्घटना में मौत, दो घायल

बेगूसराय। रविवार की रात मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कंकौल स्थित एसएस-55 पर अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। वहीं बाइक पर सवार दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत की जानकारी मिलते ही मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजबिदु प्रसाद ने तीनों को गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान एक की मौत हो गई। मृतक की पहचान वीरपुर थाना क्षेत्र के सिकरहुला निवासी आशीष ठाकुर के पुत्र भरत कश्यप के रूप में हुई है। वहीं घायलों की पहचान नीमा चांदपुरा निवासी विक्रम कुमार व हरिशंकर ठाकुर के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार वीरपुर थाना क्षेत्र के सिकरहुला निवासी आशीष ठाकुर के पुत्र चंदन की बारात लाखो ओपी क्षेत्र के भगवानपुर ढाला गई थी। दूल्हे के बड़े भाई अपने दो मित्र के साथ बाइक से बारात में शामिल होने जा रहे थे। इसी क्रम में कंकौल के समीप अज्ञात वाहन की ठोकर से तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों की हालत भी गंभीर बताई जाती है। सड़क हादसे में युवक की मौत की खबर सुनते ही शादी की खुशियां गम में तब्दील हो गई। आनन-फानन में शादी की रस्म अदायगी कर नवदंपती समेत बाराती को विदा किया गया। इधर मुफस्सिल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया है। इनसेट :

युवक का शव पहुंचते ही छाया मातम

संसू, वीरपुर बेगूसराय : सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव के सिकरहुला स्थित घर पहुंचते ही स्वजनों में मातम पसर गया। गांव में खबर फैलते ही मौके पर देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी। स्वजनों के करुण क्रंदन से गांव में मातम छा गया। मृतक अपने पीछे चार वर्षीय पुत्री मनीषा कुमारी, तीन वर्षीय आयुषी कुमारी, एक वर्षीय निधि कुमारी एवं पत्नी पूजा कुमारी को छोड़ गए हैं। पत्नी व विधवा मां उर्मिला देवी का रो रोकर हाल बेहाल है। घटना की सूचना मिलते ही मुखिया मेराज अंसारी, प्रमुख पति अजय झा, पंसस सुरेश पासवान, पूर्व पंसस लक्ष्मी महतो पीड़ित परिवार के घर पहुंचे व हरसंभव मदद करने का भरोसा दिया। मुखिया ने तत्काल कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत दाह संस्कार के लिए तीन हजार रुपये नकद दिया है।

chat bot
आपका साथी