सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

बेगूसराय बरौनी रिफाइनरी ओपी के हरपुर चौक के पास एनएच 31 किनारे सीमेंट लोड खड़े ट्र

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 09:30 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 09:30 PM (IST)
सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत
सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

बेगूसराय : बरौनी रिफाइनरी ओपी के हरपुर चौक के पास एनएच 31 किनारे सीमेंट लोड खड़े ट्रक में पीछे से बाइक सवार ने जोरदार ठोकर मार दी। इससे बाइक ट्रक में घुस गई। इस घटना में बाइक सवार लाखो निवासी चंद्रमौली शर्मा के 21 वर्षीय पुत्र संजीत कुमार पासवान की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वह अपनी बहन के यहां ठाकुरीचक बरौनी जा रहा था। घटना की सूचना पाते ही रिफाइनरी ओपी प्रभारी विवेक भारती ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, बेगूसराय भेज दिया।

जानकारी के अनुसार, बाइक सवार संजीत पासवान टावर में ठीकेदारी करता था। शुक्रवार को वह अपनी बाइक से लाखो अपने गांव से बरौनी ठाकुरीचक बहन के यहां जा रहा था। इसी दौरान हरपुर चौक के पास खड़े ट्रक में पीछे से ठोकर मार दिया। घटना की सूचना पाते ही स्वजन सदर अस्पताल पहुंचे। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया। ओपी प्रभारी विवेक भारती ने बताया कि मामला दर्ज किया जा रहा है। स्वजनों ने बताया कि बुधवार को संजीत गुवाहाटी से लाखो अपने घर आया था। शुक्रवार को वह ठकुरीचक बरौनी अपनी बहन के यहां जा रहा था। इसी दौरान हादसा हुआ। मृतक अविवाहित था।

बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार घायल

गढ़पुरा (बेगूसराय) : गढ़पुरा-हसनपुर पथ में गुरुवार की देर शाम पंचमुखी हनुमान मंदिर के समीप बाइक व बोलेरो की आमने सामने टक्कर हो गई। इस घटना में बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों के सहयोग से बाइक सवार को पीएचसी गढ़पुरा इलाज के लिए ले जाया गया। परंतु, गंभीर हालत देख प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए एंबुलेंस से बेगूसराय भेज दिया। बताया गया कि बाइक चालक का सिर फट गया था। घायल बाइक चालक वीरपुर नौलाडीह निवासी राजकुमार यादव का पुत्र अर्जुन यादव है। वह अपने भांजा और भांजी को लेकर एक अन्य साथी के साथ बाइक से छौड़ाही ओपी क्षेत्र के बरैयपुरा श्यामपुर जा रहा था। इसी दौरान पंचमुखी हनुमान मंदिर के समीप सामने से आ रही बोलेरो ने टक्कर मार दी। बाइक पर सवार एक अन्य युवक तथा दोनों बच्चे को हल्की चोटें आई, जिसे इलाज के बाद घर भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी