सपना के हत्यारों की गिरफ्तारी को ले निकाला आक्रोश मार्च

बेगूसराय 18 मार्च की सुबह गढ़हरा यार्ड मुसहरी चौक के पास रेलवे लाइन से सटे झाड़ी से बी

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 05:51 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 05:51 PM (IST)
सपना के हत्यारों की गिरफ्तारी को ले निकाला आक्रोश मार्च
सपना के हत्यारों की गिरफ्तारी को ले निकाला आक्रोश मार्च

बेगूसराय : 18 मार्च की सुबह गढ़हरा यार्ड मुसहरी चौक के पास रेलवे लाइन से सटे झाड़ी से बीहट नगर परिषद के वार्ड संख्या 13 निवासी 13 वर्षीय नौवीं कक्षा की छात्रा सपना कुमारी का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया था। उक्त घटना के बाद से ग्रामीणों एवं विभिन्न राजनीतिक दलों द्वारा अपराधियों को अविलंब गिरफ्तार कर स्पीडी ट्रायल के माध्यम से फांसी की सजा दिलाने की मांग की जा रही है। सोमवार को कानू सेवा दल, बेगूसराय द्वारा आचार्य गुड़ाकेश के नेतृत्व में गढ़हरा बाजार से लेकर गढ़हरा थाना तक अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आक्रोश मार्च निकाला गया। इसमें शामिल लोगों ने जिला प्रशासन से सपना के हत्यारों को कठोर सजा देने की मांग की।

इससे पूर्व सोमवार की सुबह घटना की छानबीन करने बेगूसराय सदर डीएसपी राजन सिन्हा गढ़हरा पहुंचे। उन्होंने शव बरामदगी स्थल का निरीक्षण कर मृतक के स्वजनों से मिलने उनके आवास पर गए। फिर मृतका की सहेलियों एवं आसपास के ग्रामीणों से घटना के बारे में पूछताछ की। इस दौरान विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों से भी डीएसपी ने मुलाकात की कहा, घटना में शामिल अपराधियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। 72 घंटे के अंदर घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जिला पुलिस कप्तान अवकाश कुमार के निर्देश पर स्पेशल टीम गठित की गई है। उन्होंने बरौनी इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार सिंह एवं गढ़हरा थाना के मो. मिराज को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। आक्रोश मार्च में पूर्व मुखिया गोपीनाथ साह, नरेश साह, अर्जुन साह, ललन साह, गुरूदेव साह, मंटून साह, मुनेश्वर साह, निवास साह, जितेंद्र साह, दिलीप कुमार, कपिलदेव साह, सुरेंद्र साह, बबलू साह, रामजी साह आदि शामिल थे। बताते चलें कि बीहट वार्ड संख्या 13 निवासी छात्रा पड़ोस में शादी समारोह में शामिल होने गईं थी। 18 अप्रैल की सुबह उसका शव मिलने की सूचना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

chat bot
आपका साथी