बरौनी एपीएसएम कॉलेज के छात्र आलोक बने एलएनएमयू के अध्यक्ष

बेगूसराय। एबीवीपी बेगूसराय इकाई द्वारा ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय छात्र संघ के चुनाव में सभी पदों पर मिली जीत की खुशी में सोमवार को जीडी कॉलेज से विजय जुलूस निकाला गया। एबीवीपी के नेताओं ने कॉलेज एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर एवं मिठाइयां बांटकर तथा सड़क पर खूब पटाखे फोड़कर अपनी खुशी का इजहार किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 16 Dec 2019 06:31 PM (IST) Updated:Mon, 16 Dec 2019 06:31 PM (IST)
बरौनी एपीएसएम कॉलेज के छात्र आलोक बने एलएनएमयू के अध्यक्ष
बरौनी एपीएसएम कॉलेज के छात्र आलोक बने एलएनएमयू के अध्यक्ष

बेगूसराय। एबीवीपी बेगूसराय इकाई द्वारा ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय छात्र संघ के चुनाव में सभी पदों पर मिली जीत की खुशी में सोमवार को जीडी कॉलेज से विजय जुलूस निकाला गया। एबीवीपी के नेताओं ने कॉलेज एक दूसरे को अबीर, गुलाल लगाकर एवं मिठाइयां बांटकर तथा सड़क पर खूब पटाखे फोड़कर अपनी खुशी का इजहार किया।

पूर्व राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य अजीत चौधरी ने कहा कि लगातार तीसरी बार हुए छात्र संघ चुनाव में एबीवीपी के पूरे पैनल की जीत हुई। इस चुनाव में एबीवीपी अकेले मैदान में उतरी, वहीं दूसरी तरफ पांच संगठन का बेमेल गठजोड़ था। जबकि एक अन्य संगठन ने तीन संगठनों को साथ मिलाकर चुनावी मैदान में उम्मीदवार उतारे थे। इसके बावजूद सभी जीते हुए काउंसिल मेम्बरों ने एबीवीपी के पैनल को वोट करके क्लीन स्विप कराने का कार्य किया। प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सोनू सरकार व नगर मंत्री शिवम कुमार ने कहा कि अध्यक्ष पद पर एपीएसएम कॉलेज बरौनी के आलोक कुमार 55 मतों से विजयी हुए। छात्र संघ अध्यक्ष पुरषोत्तम कुमार व कोषाध्यक्ष मौसम कुमारी ने कहा कि पहली बार जीडी कॉलेज और विश्वविद्यालय में एबीवीपी एक साथ जीत दर्ज करने का कार्य किया है। मौके पर बंटी गौतम, राजदीपक, सचिन, धर्मराज, गौरव, नितिन देव, सुनील, अजीत, ध्रुब, निशांत, आदित्य, बादल, आदित्य, दिव्यम, सोनल, आ•ाद, विवेक, हरिनाथ आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी