समस्तीपुर के युवक की हत्या कर शव को रामपुरघाट में फेंका

बेगूसराय। शनिवार की सुबह चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के रामपुर घाट पुल के समीप तीस वर्षीय अज्ञात युवक का शव बरामद होने से सनसनी मची रही। स्थानीय ग्रामीणों व किसानों ने रामपुर घाट पुल के पश्चिमी छोर के पास बूढी गंडक नदी में शव देख कर पुलिस को जानकारी दी। दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे चेरियाबरियारपुर थानाध्यक्ष पल्लव ने नदी से शव निकलवा कर जांच पड़ताल शुरू की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 06:46 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 06:46 PM (IST)
समस्तीपुर के युवक की हत्या कर शव को रामपुरघाट में फेंका
समस्तीपुर के युवक की हत्या कर शव को रामपुरघाट में फेंका

बेगूसराय। शनिवार की सुबह चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के रामपुर घाट पुल के समीप तीस वर्षीय अज्ञात युवक का शव बरामद होने से सनसनी मची रही। स्थानीय ग्रामीणों व किसानों ने रामपुर घाट पुल के पश्चिमी छोर के पास बूढी गंडक नदी में शव देख कर पुलिस को जानकारी दी। दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे चेरियाबरियारपुर थानाध्यक्ष पल्लव ने नदी से शव निकलवा कर जांच पड़ताल शुरू की। मृतक के पैंट की जेब में मिले मोबाइल के आधार पर पहचान समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के रुपौली गांव निवासी स्व बैजनाथ चौधरी के पुत्र संजीव कुमार के रूप में हुई है। मृतक बीते छह दिनों से अपने घर से गायब था। इस संबंध में मुसरीघरारी थाने में गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। गांव के ही कुछ लोगों से हुआ था झगड़ा, 20 सितंबर से था लापता:

शव बरामदगी व पहचान होने के बाद चेरियाबरियारपुर पुलिस ने जब स्वजनों से संपर्क किया तो जानकारी मिली कि मृतक बीते 20 सितंबर से ही लापता था। मुसरीघरारी थाने में इस संबंध में गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। स्वजनों ने पुलिस को बताया कि वह मोहनपुर स्थित एक मिल में मजदूरी करता था। बीते 17 सितंबर को गांव के ही कुछ लोगों से उसका झगड़ा हुआ था जिसके तीन दिन बाद से वह लापता है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि बदमाशों ने उसकी हत्या कर शव को उफनाती नदी में फेंक दिया। थानाध्यक्ष पल्लव ने शव से दुर्गंध आने से लगता है कि मौत कई दिन पूर्व हुई है। मुसरीघरारी पुलिस से संपर्क कर अग्रेतर कार्रवाई के लिए शव को सौंपा गया है।

chat bot
आपका साथी