राशन लेकर जा रही महिला पर तलवार से हमला

बदमाशों ने लूटपाट की नीयत से तलवार से हमला कर दिया। बचाने गए पुत्र को भी बदमाशों ने पीट-पीटकर घायल कर दिया गया। सभी घायलों का इलाज पीएचसी छौड़ाही में चल रहा है। महिला छौड़ाही ओपी क्षेत्र के बकारी वार्ड नंबर 10 निवासी शोभा देवी ने बताया कि वह सिहमा गांव से घर के लिए राशन पानी आदि सामान लेकर अपने दो पुत्रों व गांव की एक महिला के साथ घर बकारी लौट रही थी। तभी शराब के नशे में धुत्त चार बदमाश चक्का निवासी राजगीर कुमार हरेराम कुमार कुंदन कुमार एवं पंकज कुमार हाथ में तलवार चाकू आदि धारदार हथियार के साथ लोगों का रास्ता रोक सामान आदि छीनने का प्रयास किया। विरो

By JagranEdited By: Publish:Fri, 13 Dec 2019 07:07 PM (IST) Updated:Sat, 14 Dec 2019 06:14 AM (IST)
राशन लेकर जा रही महिला पर तलवार से हमला
राशन लेकर जा रही महिला पर तलवार से हमला

बेगूसराय। छौड़ाही ओपी के चक्का रमजानपुर पथ में शुक्रवार की दोपहर राशन लेकर अपने पुत्रों के साथ घर जा रही महिला पर बदमाशों ने लूटपाट की नीयत से तलवार से हमला कर दिया। बचाने गए पुत्र को भी बदमाशों ने पीट-पीटकर घायल कर दिया गया। सभी घायलों का इलाज पीएचसी छौड़ाही में चल रहा है। 

महिला छौड़ाही ओपी क्षेत्र के बकारी वार्ड नंबर 10 निवासी शोभा देवी ने बताया कि वह सिहमा गांव से घर के लिए राशन पानी आदि सामान लेकर अपने दो पुत्रों व गांव की एक महिला के साथ घर बकारी लौट रही थी, तभी शराब के नशे में धुत चार बदमाश चक्का निवासी राजगीर कुमार, हरेराम कुमार, कुंदन कुमार एवं पंकज कुमार हाथ में तलवार, चाकू आदि धारदार हथियार के साथ लोगों का रास्ता रोक सामान आदि छीनने का प्रयास किया। विरोध करने पर बदमाशों ने महिला शोभा देवी पर तलवार से प्रहार कर दिया जिससे उनका हाथ कट गया। मां पर तलवार से वार होते देख उनके दोनों पुत्र कपिल कुमार व राधेश्याम कुमार जब बचाने दौरे तो बदमाशों ने दोनों पर तलवार एवं लाठी डंडे से ताबड़तोड़ प्रहार कर घायल कर दिया। वहीं गांव की एक अन्य महिला पर भी लाठी से प्रहार किया गया, जिससे उन्हें गंभीर चोट आई। इतने में ही हल्ला गुल्ला सुन ग्रामीण एवं राहगीर वहां जुटने लगे तो सभी बदमाश तलवार लहराते हुए वहां से फरार हो गए। राहगीरों के सहयोग से घायलों को इलाज के वास्ते पीएचसी छौड़ाही में भर्ती कराया। जहां इलाजरत महिला शोभा देवी की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। घायलों ने छौड़ाही ओपी में भी लिखित शिकायत दी है।

इस संदर्भ में छौड़ाही ओपी अध्यक्ष ओमप्रकाश का कहना है कि अभी आवेदन नहीं देखे हैं। आवेदन देखने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी