फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से 1.68 लाख रुपये की छिनतई

बेगूसराय। थाना क्षेत्र के भगवानपुर-संजात पथ में गाछी के पास सोमवार को तीन अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर करीब ढाई बजे दिन में भारत फाइनेंस के कर्मचारी कटिहार निवासी राजेश कुमार सिंह से एक लाख 68 हजार रुपये एक मोबाइल बॉयोमीट्रिक टैब तथा एचएफ डीलक्स बाइक छीन ली।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 06:29 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 06:29 PM (IST)
फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से 1.68 लाख रुपये की छिनतई
फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से 1.68 लाख रुपये की छिनतई

बेगूसराय। थाना क्षेत्र के भगवानपुर-संजात पथ में गाछी के पास सोमवार को तीन अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर करीब ढाई बजे दिन में भारत फाइनेंस के कर्मचारी कटिहार निवासी राजेश कुमार सिंह से एक लाख 68 हजार रुपये, एक मोबाइल, बॉयोमीट्रिक टैब तथा एचएफ डीलक्स बाइक छीन ली। इस संबंध में थाना में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए उन्होंने प्राथमिकी में बताया है कि संजात और देसरी से कंपनी की मीटिग कर कलेक्शन लेकर केंद्र संख्या 09, 83, 81, 85 से लौट रहे थे। इसी बीच बाबा चिमनी के समीप पल्सर गाड़ी से तीन अज्ञात अपराधी आए और उनकी कनपटी में पिस्तौल सटा दिया और उनसे रुपये, मोबाइल, बॉयोमीट्रिक टैब और बाइक छीन कर फरार हो गए। थानाध्यक्ष दीपक कुमार मामले की छानबीन में जुट गए हैं। पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए चेरिया गांव से लावारिस हालत में बाइक बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। थानाध्यक्ष ने बताया कि बाइक तो बरामद हो गई है, अपराधियों की भी पहचान की जा रही है। जल्द ही अपराधियों को भी गिरफ्तार कर छीने गए सामान बरामद कर लिया जाएगा। रास्ते पर से बांस हटाने के विवाद में हुई मारपीट में एक घायल

नावकोठी : रास्ते पर रखे बांस को हटाने को लेकर हुई मारपीट में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल का इलाज बेगूसराय के निजी क्लीनिक में कराया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार, नावकोठी थाना के छतौना गांव में रास्ते पर रखे बांस हटाने के लिए कहने पर मनोज कुमार के पुत्र आनंद प्रकाश पर उनके पड़ोसियों ने हमला कर दिया। इस घटना में वे गंभीर रूप से घायल हो गए। इस मामले में उन्होंने थाना में आवेदन देकर गांव के विशाल कुमार, बबली देवी, छोटू कुमार एवं रजनीश कुमार उर्फ टिकली पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि बेगूसराय जाने के लिए वे अपनी बाइक घर से निकाल रहे थे। बाइक निकालने के क्रम में रास्ते पर रखे बांस से बाइक में खरोंच आ गई। जब उन्होंने बांस हटाने को कहा तो उक्त लोगों ने उनकी पिटाई कर दी। उन्होंने बताया कि बीच-बचाव करने पहुंचे पिता मनोज कुमार पर भी उक्त लोगों ने जान मारने की नीयत से गोली चला दी। हालांकि वे बाल-बाल बच गए। थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी