जंगलपुर ने बसमत्ता को 2-1 से दी शिकस्त

जंगलपुर ने बसमत्ता को 2-1 से दी शिकस्त

बांका। शहर के आरएमके मैदान पर चल रहे तीन दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट का गुरुवार को फाइनल मुकाबला खेला गया। फाइनल मुकाबला जमुई जंगलपुर और बेलहर के बसमत्ता की टीम के बीच हुआ।

Publish Date:Thu, 26 Nov 2020 09:36 PM (IST) Author: Jagran

बांका। शहर के आरएमके मैदान पर चल रहे तीन दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट का गुरुवार को फाइनल मुकाबला खेला गया। फाइनल मुकाबला जमुई जंगलपुर और बेलहर के बसमत्ता की टीम के बीच हुआ। खेल की शुरुआत से ही जंगलपुर की टीम बसमत्ता पर हावी रही।

जंगलपुर के खिलाड़ियों ने रोमांचक खेल का नजारा पेश करते हुए कई बेहतरीन शॉट दिखाया। और अंतत: जंगलपुर की टीम ने पहले हॉफ तक में दो गोल दागकर बढ़त बना ली। पहले हाफ में बसमत्ता की टीम एक-एक गोल के लिए तरसती दिखी। जंगलपुर के गोलकीपर की शानदार खेल ने कई अटेक को बचा लिया। वहीं, दूसरे हॉफ में बसमत्ता की टीम ने एक गोल कर कुछ देर के लिए जंगलपुर की टीम पर दवाब बनाया। लेकिन अंत समय तक दूसरा गोल नहीं कर सकी। इस तरह से जंगलपुर ने बसमत्ता को 2-1 से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया। विजयी टीम के खिलाड़ियों को नकद 15 हजार व उपविजेता टीम को बारह हजार रुपये का इनाम दिया गया। जबकि तीसरे स्थान पर रहने वाले टीम को सात हजार का इनाम दिया गया। इसके पहले मुख्य अतिथि नगर परिषद के मुख्य पार्षद संतोष सिंह ने सभी खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर शुभकामनाएं दी। उन्होंने खिलाड़ियों की हौसला अफजाई करते हुए कहा कि खेल में अभी कई स्कोप है। मौके पर क्रिकेट संघ के जिलाध्यक्ष राजीव कुमार सिंह, शिवनारायण झा, प्रमोद मंडल, संजीव कुमार सिंहा, सुबोध झा, नीरज कुमार, सोनू सिंह सहित अन्य मौजूद थे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.