बस की ठोकर से बाइक चालक समेत तीन जख्मी, रेफर

संवाद सूत्र अमरपुर (बांका) अमरपुर-कजरैली मुख्य मार्ग में हसनपुर गांव के समीप शनिवार को यात्री बस की ठोकर से बाइक चालक एवं साइकिल सवार सहित तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी साइकिल सवार डुमरामा गांव का मु. उस्मान एवं बाइक चालक मुंगेर जिला के संग्रामपुर जाला गांव का अमरजीत साह व सुल्तानगंज का सुंदरम साह है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 09:59 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 09:59 PM (IST)
बस की ठोकर से बाइक चालक समेत तीन जख्मी, रेफर
बस की ठोकर से बाइक चालक समेत तीन जख्मी, रेफर

4बीएन 15

संवाद सूत्र, अमरपुर (बांका): अमरपुर-कजरैली मुख्य मार्ग में हसनपुर गांव के समीप शनिवार को यात्री बस की ठोकर से बाइक चालक एवं साइकिल सवार सहित तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी साइकिल सवार डुमरामा गांव का मु. उस्मान एवं बाइक चालक मुंगेर जिला के संग्रामपुर जाला गांव का अमरजीत साह व सुल्तानगंज का सुंदरम साह है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। जहां डा. ज्योति भारती ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यात्री बस तेजगति से भागलपुर की ओर जा रही थी । इसी क्रम में हसनपुर गांव के समीप सामने से आ रहे बाइक में ठोकर मार दी और बस को मोड़ने के क्रम में साइकिल सवार को ठोकर मारते हुए तेजगति से बस लेकर भाग गया। जख्मी सुंदरम साह ने बताया कि वह अपने ननिहाल रतनगंज शादी समारोह में भाग लेने आया था। जहां से वह अमरजीत के साथ बाइक से अमरपुर बाजार जा रहा था। इसी क्रम में घटना घटी है। तीनों जख्मी को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया।

---------

कार की ठोकर से रजौन का बाइक सवार जख्मी, रेफर

संवाद सूत्र, कटोरिया (बांका) : कटोरिया-देवघर मुख्य मार्ग पर कोल्हूआ के पास शनिवार को कार के धक्के से एक बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी रोजगार सेवक देवघर जिले के बरमसिया अन्तर्गत आंबेडकर नगर का जितेंद्र कुमार बताया गया है।

जितेंद्र बाइक से रजौन से देवघर जा रहा था। इस दौरान कोल्हूआ के पास सामने से तेज रफ्तार में आ रही एक कार ने सामने से धक्का मार दिया। स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी को इलाज के लिए कटोरिया रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर जख्मी की गंभीर स्थिति को देख बेहतर इलाज के लिए देवघर कर दिया गया। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार एवं बाइक को कब्जे में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी