को¨चग सेंटर के बाहर जमकर चले लात-घूसे

बांका। शहर के कटोरिया रोड में रोज अल सुबह से कुछ लफंगों का जुटान होना शुरू हो जाता है। ये लड़के को¨चग आने-जाने वाली छात्राओं को परेशान करते रहते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 09:25 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 09:25 PM (IST)
को¨चग सेंटर के बाहर जमकर चले लात-घूसे
को¨चग सेंटर के बाहर जमकर चले लात-घूसे

बांका। शहर के कटोरिया रोड में रोज अल सुबह से कुछ लफंगों का जुटान होना शुरू हो जाता है। ये लड़के को¨चग आने-जाने वाली छात्राओं को परेशान करते रहते हैं। जिससे कई बार छात्राएं खुद को असहज महसूस करने लगी है। सोमवार को कटोरिया रोड स्थित एक को¨चग सेंटर के बाहर मारपीट की नौबत आ गई। पिटाई खाने वाले छात्र का सिर्फ इतना दोष था कि एक लड़की के बगल में को¨चग में बैठकर पढ़ाई करता था। यह बात उसके भाई को नागवार लगी। इसके बाद उसने युवक की पिटाई कर दी। को¨चग संचालक भी भय के कारण कुछ नहीं कर सके। इस तरह की घटना रोज घटती है। कई बार पुलिस ने भी आकर लाठियां भांजी लेकिन नतीजा सिफर ही रहा। इन लफंगों का मनोबल इतना बढ़ा हुआ है कि तेज रफ्तार बाइक से लड़की को देखकर सीटी बजाते हुए निकल जाते है। इनको किसी का डर अब नहीं लगता है। शहर के लगभग एक दर्जन युवा इस लफंगा टोली का सदस्य है। जिनका काम बस लड़कियों को आते-जाने छेड़ना ही है। इस मामले में थानाध्यक्ष महबूब आलम खान ने बताया कि जल्द ही ऐसे लड़कों की पहचान कर कार्रवाई की जायेगी।

-------------

कोट

कटोरिया रोड में प्राय: छेड़खानी की शिकायत मिल रही है। सादे लिबास में पुलिस बलों की तैनाती की जाएगी। बिना कारण लड़कों द्वारा भीड़ लगाने पर पहचान कर कार्रवाई की जाएगी। को¨चग संचालक भी ऐसे तत्वों पर नजर रखें।

चंदन कुमार कुशवाहा, एसपी बांका

chat bot
आपका साथी