महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखने पर हुई थी हत्या

बांका। मैनमा नवटोलिया गांव में गुरुवार की देर रात बीए टू के छात्र ललन साह हत्याकांड की जांच एसपी अरविद कुमार गुप्ता ने शनिवार को की है। उन्होंने हत्यारोपित के घर की भी जांच की। इस क्रम में हत्या में प्रयुक्त कैंची और मृतक के कपड़े और चश्मा भी बरामद किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 09:15 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 09:15 PM (IST)
महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखने पर हुई थी हत्या
महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखने पर हुई थी हत्या

बांका। मैनमा नवटोलिया गांव में गुरुवार की देर रात बीए टू के छात्र ललन साह हत्याकांड की जांच एसपी अरविद कुमार गुप्ता ने शनिवार को की है। उन्होंने हत्यारोपित के घर की भी जांच की। इस क्रम में हत्या में प्रयुक्त कैंची और मृतक के कपड़े और चश्मा भी बरामद किया है। सभी सामान को एफएसएल जांच के लिए भेजा जाएगा।

पूछताछ में यह जानकारी मिली कि छात्र परीक्षा देने के बाद सीधे महिला के घर चला गया। घर के बाहर सोया पति जब देर रात कमरे में गया तो दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में देखकर मारपीट की। इस क्रम में घर में रखे कैंची से हमलाकर उसकी हत्या कर शव को धान के खेत में फेंक दिया। एसपी के घटनास्थल पर पहुंचने की सूचना पर काफी संख्या में लोग जमा हो गए। मामले में गिरफ्तार भोला साह, सोनी देवी एवं माला देवी से पूछताछ की है। घटना को लेकर मृतक के चाचा रामसाह के बयान पर धन्नी साह, पत्नी माला देवी, पुत्र माधो साह, भोला साह एवं पुत्रवधू सोनी देवी पर केस दर्ज कराया है। जिसमें पुलिस ने भोला साह, सोनी देवी एवं माला देवी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार भोला साह ने पुलिस को बताया कि ललन साह का उसकी भाभी सोनी देवी से अवैध संबंध था। जिसको लेकर कई बार ललन से कहासुनी भी हुई थी। सोनी ने बताया कि ललन उसके कमरे में जबरन चला गया था। पुलिस सूत्रों के अनुसार पांच माह पूर्व भी इस मामले को लेकर विवाद हुआ था।

----------------------

कोट

मृतक जींस, शर्ट और चश्मा के साथ हत्या में प्रयुक्त कैंची बरामद हुआ है। एफएसएल जांच के लिए भेजा जाएगा। अवैध संबंध के कारण युवक की हत्या हुई है। मुख्य आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

अरविद कुमार गुप्ता, एसपी, बांका

chat bot
आपका साथी