लॉकडाउन तोड़ने व थानेदार से दुव्यर्वहार में चार व्यावसायी को जेल

बांका। मंगलवार को बाजार के डैम रोड में थोक किराना व्यवसायी संजय साह एवं उनके भाइयों द्वारा थानाध्यक्ष के साथ दु‌र्व्यवहार के मामले में थानाध्यक्ष राजेश कुमार यादव के बयान पर किराना व्यवसायी संजय साह उनके पुत्र सुमित कुमार भाई सुनील कुमार संजीव कुमार पर नामजद केस दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 09:58 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 09:58 PM (IST)
लॉकडाउन तोड़ने व थानेदार से दुव्यर्वहार में चार व्यावसायी को जेल
लॉकडाउन तोड़ने व थानेदार से दुव्यर्वहार में चार व्यावसायी को जेल

बांका। मंगलवार को बाजार के डैम रोड में थोक किराना व्यवसायी संजय साह एवं उनके भाइयों द्वारा थानाध्यक्ष के साथ दु‌र्व्यवहार के मामले में थानाध्यक्ष राजेश कुमार यादव के बयान पर किराना व्यवसायी संजय साह, उनके पुत्र सुमित कुमार, भाई सुनील कुमार, संजीव कुमार पर नामजद केस दर्ज किया गया है। इसमें लॉकडाउन का उल्लंघन एवं पुलिस बलों पर हमला करने को आरोपित किया गया है।

चारों आरोपितों को मंगलवार देर रात बांका टाउन थाना भेज दिया गया है। जहां से जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। घटना के बाद से ही किराना व्यवसायी का दुकान बंद है। बुधवार को दुकान के सामने हर दिन की तरह चहल पहल रहने वाले जगह पर सन्नाटा पसरा हुआ था। मारवाड़ी टोला स्थित किराना व्यवसायी के छोटे भाई जीतू साह की भी दुकान का शटर बंद था। प्रशासन द्वारा किराना व्यवसायी की दुकान सील करने की तैयारी की जा रही है। थानाध्यक्ष पर बदसलूकी के मामले में व्यवसायिक संघ समेत, पूर्व मुखिया पिटू यादव, पैक्स अध्यक्ष निर्मल यादव, महाराणा प्रताप सेना के प्रसून पंत सहित बाजार के प्रमुख व्यवसायियों, समाजसेवी देवाशीष पांडेय, मनीष गुप्ता, पवन बिहारी एवं गणमान्य लोगों ने घटना की भ‌र्त्सना की है। लोगों ने आरोपित पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर भी थानाध्यक्ष के साथ दु‌र्व्यवहार के मामले की निदा की है।

chat bot
आपका साथी