पंजवारा से 43 बोतल, बौंसी में नौ लीटर शराब के साथ दो गिरफ्तार

जाटी बांका अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर अंग्रेजी व देसी शराब जब्त की है। इस क्रम में दो कारोबारी व एक शराब भी पकड़े गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 10:17 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 10:17 PM (IST)
पंजवारा से 43 बोतल, बौंसी में नौ लीटर शराब के साथ दो गिरफ्तार
पंजवारा से 43 बोतल, बौंसी में नौ लीटर शराब के साथ दो गिरफ्तार

जाटी, बांका: अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर अंग्रेजी व देसी शराब जब्त की है। इस क्रम में दो कारोबारी व एक शराब भी पकड़े गए हैं।

बाराहाट: पंजवारा चेक पोस्ट पर पुलिस ने वाहन चेकिग के दौरान 43 बोतल विदेशी शराब के साथ बाइक भी जब्त की है। हालांकि शराब तस्कर भागने में सफल रहा। थानाध्यक्ष अनिल कुमार साव ने बताया कि वाहनों की जांच पड़ताल में झारखंड के गोड्डा की दिशा से आ रहे एक मोटरसाइकिल चालक ने पुलिस को देखकर गाड़ी छोड़कर भागने में सफल रहा। पुलिस ने जब बाइक की तलाशी ली तो एक झोले से 34 बोतल विदेशी शराब बरामद किया है।

बौंसी: दो अलग-अलग जगहों से नौ लीटर देसी शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि शराब छापेमारी अभियान के दौरान नियासी गांव से हिरण खेड़ा को पांच लीटर एवं कोढ़ाबांध से शिवलाल मरांडी को चार लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। मामले में केस दर्ज कर पुलिस ने दोनों शराब तस्कर को जेल भेज दिया है। छापेमारी अभियान में पीएसआइ आलोक कुमार सहित अन्य पुलिस जवान शामिल थे।

धोरैया: गचिया गेरुआ नदी बांध होकर झारखंड से शराब पीकर आ रहे शराबी को पुलिस ने बिहार की सीमा में प्रवेश करते ही गिरफ्तार कर लिया। नशे में गिरफ्तार शराबी अरबिद कुमार प्रखंड क्षेत्र के रिफायतपुर गांव का रहने वाला है। थानाध्यक्ष महेश्वर प्रसाद राय ने इसकी जानकारी दी है।

संवाद सूत्र, धोरैया (बांका) : धनकुंड पुलिस ने वाहन तलाशी अभियान के दौरान आठ बोतल अंग्रेजी और चार बोतल देसी शराब के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष अभिनंदन कुमार सिंह ने बताया कि बलियास मोड़ के पास वाहन तलाशी अभियान चलाया जा रहा था। इस दौरान बाइक से शराब लेकर आ रहे रजौन थाना क्षेत्र के दरपा गांव निवासी शराब तस्कर भोला पंडित ने पुलिस को वाहन जांच करते देख भागने लगा । जिसपर पुलिस बलों ने उसे खदेड़ कर पकड़ किया। तलाशी के दौरान बाइक में शराब की बोतल को देख उसे जब्त करते हुए तस्कर को गिरफ्तार कर थाना लाया गया। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि वह झारखंड से शराब लेकर अपने गांव जा रहा था। थानाध्यक्ष ने बताया कि तस्कर पर केस दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी