पंजवारा में छर्री लदे सात ओवरलोड ट्रक जब्त

बांका। झारखंड से पंजवारा के रास्ते बालू व छर्री के ओवरलोड परिचालन का पर्दाफाश शनिवार को हुआ। प्रभारी डीटीओ संतोष कुमार के औचक निरीक्षण में इस मामले का पर्दाफाश हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 10:43 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 10:43 PM (IST)
पंजवारा में छर्री लदे सात ओवरलोड ट्रक जब्त
पंजवारा में छर्री लदे सात ओवरलोड ट्रक जब्त

बांका। झारखंड से पंजवारा के रास्ते बालू व छर्री के ओवरलोड परिचालन का पर्दाफाश शनिवार को हुआ। प्रभारी डीटीओ संतोष कुमार के औचक निरीक्षण में इस मामले का पर्दाफाश हुआ है। पंजवारा में झारखंड चेकपोस्ट पर अहले सुबह यह कार्रवाई हुई। इस दौरान छर्री लदे सात हाइवा ट्रक ओवरलोड परिचालन के जुर्म में जब्त कर लिया गया।

सूत्रों की मानें तो इस दौरान ओवरलोड व अवैध छर्री लदे ट्रकों पर कार्रवाई की सूचना मिलते ही वे इधर उधर गाड़ी खड़ी कर इसकी जद में आने से बच गए। दो छर्री लदे ट्रकों को पंजवारा हाट परिसर में इस दौरान देखा गया। वहीं ठीक चेकपोस्ट पर बिहार सीमा में एक ट्रक छर्री सड़क किनारे गिरा पड़ा देखा गया। कई गाड़ियां झारखंड सीमा में इस दौरान खड़ी रही। जो डीटीओ की कार्रवाई के बाद उनके प्रस्थान उपरांत एक एक कर अपने गंतव्य की ओर बढ़ीं। स्थानीय सूत्रों की मानें तो इस मार्ग से होकर ओवरलोड व बिना चालान की कई बालू व छर्री लदे गाड़ियां आरपार होती हैं। जिसमें स्थानीय पुलिस व चेकपोस्ट पर तैनात पुलिस बलों की मिलीभगत रहती है। जिसके कारण आसानी से यह धंधा यहां फल फूल रहा है। इस संबंध में थानाध्यक्ष मुरलीधर साह ने बताया कि डीटीओ द्वारा सात ओवरलोड ट्रकों को जब्त कर पंजवारा पुलिस को सौंपा गया है। वहीं, ओवरलोड वाहनों के परिचालन संबंधी बात को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि इस तरह की कोई सूचना मेरी जानकारी में नहीं है।

chat bot
आपका साथी