गरीब व अमीर, सभी का एक समान इलाज : डॉ उज्जवल

बांका। लायन्स क्लब ऑफ बाराहाट द्वारा सांईं लायन्स नेत्रालय(विजन सेंटर) के नये परिसर का उद्घाटन जिलापाल संजय अवस्थी ने किया। तत्पश्चात क्लब का जायजा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 09:59 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 09:59 PM (IST)
गरीब व अमीर, सभी का एक समान इलाज : डॉ उज्जवल
गरीब व अमीर, सभी का एक समान इलाज : डॉ उज्जवल

बांका। लायन्स क्लब ऑफ बाराहाट द्वारा सांईं लायन्स नेत्रालय(विजन सेंटर) के नये परिसर का उद्घाटन जिलापाल संजय अवस्थी ने किया। तत्पश्चात क्लब का जायजा लिया। इस मौके पर उनके साथ जिला जीएमटी कोऑर्डिनेट डॉ. पंकज, इंफॉर्मेशन ज्योतिपुंज मेहरोत्रा, रीजनल चेयरपर्सन प्रवीण कुमार जैन, जोन चेयरपर्सन उज्जवल कपूर थे। कार्यक्रम में भागलपुर के लायन रंजीत कुमार सिंह ने विस्तार से चर्चा की।

कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि डिस्ट्रिक्ट गवर्नर संजय अवस्थी ने दो सौ देश देशों में लायंस क्लब की भूमिका और उपयोगिता से अवगत कराया। उन्होंने नेत्र विज्ञान और चक्षुदान से संबंधित चर्चा की। आपदा-विपदा एवं कोरोना काल में मानवता की सेवा में लायंस क्लब के सेवा कार्य को रेखांकित किया। इस अवसर पर डॉ. उज्जवल ने कहा कि साईं लायंस नेत्रालय जांच केंद्र में गरीब हो या अमीर, सबका एक ही तरह का इलाज होगा। उन्होंने यह भी कहा कि इसे डॉक्टर, नर्स, सफाई कर्मी तथा ग्रामीण सभी मिलकर चलाएंगे। इस का उद्देश्य गरीब जनता की सेवा करना है। इस दौरान कई नए सदस्यों का लायंस क्लब में सदस्यता ग्रहण कराते हुए सेवा भाव की भावना से काम करने की बताई गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता लायन मनीष कुमार ने की। सचिव लायन भावानंद सिंह ने क्लब का प्रतिवेदन रखा। इस अवसर पर प्रो. विश्वजीत सिंह, डॉ. ऋषिकेश सिन्हा, सुमित कुमार चौधरी, रामानंद चौधरी, सुनील कुमार सिंह, मनोज कुमार चौधरी, समीर कुमार सिंह, रंजना सिंह मौजूद थे। शंकर चौधरी, आशुतोष सिंह एवं कृष्ण कुमार चौधरी को सदस्यता की शपथ दिलाई। कार्यक्रम का संचालन राजीव लोचन मिश्र ने किया।

chat bot
आपका साथी