राम मंदिर के निर्माण की खुशी में कारसेवकों ने जलाए 2100 दीप

बांका। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर भूमि पूजन के उपलक्ष्य में दीप जलाकर खुशियां मनाई गई। बटसार पंचायत के बाजार गांव स्थित दुर्गा मंदिर प्रांगण में ग्रामीण युवाओं ने 2100 दीप जलाया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 09:48 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 09:48 PM (IST)
राम मंदिर के निर्माण की खुशी में कारसेवकों ने जलाए 2100 दीप
राम मंदिर के निर्माण की खुशी में कारसेवकों ने जलाए 2100 दीप

बांका। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर भूमि पूजन के उपलक्ष्य में दीप जलाकर खुशियां मनाई गई। बटसार पंचायत के बाजार गांव स्थित दुर्गा मंदिर प्रांगण में ग्रामीण युवाओं ने 2100 दीप जलाया। दीप जलाने का कार्य कारसेवक प्रदीप कुमार मिश्र, अशोक कुमार पाठक प्रमोद कुमार मिश्र से कराया गया।

कार्यक्रम के आयोजक मां दुर्गा सेवा समिति के अध्यक्ष अमित कुमार पाठक ने बताया कि आज का दिन सबसे खुशी का दिन है। रामलला के मंदिर निर्माण को लेकर लोगों ने जो सपना देखा था। वो अब साकार होने वाला है। जिसकी खुशी में ग्रामीणों दीप जलाकर शीघ्र ही मंदिर का निर्माण कार्य पूरी होने की प्रार्थना किया गया। मौके पर पंचायत की महिलाओं ने अपने घरों से दीपक लेकर दुर्गा मंदिर पर्हुची। युवा अभय कुमार, साकेत कुमार ने उसे सजाकर मंदिर को सुशोभित किया। मंदिर के व्यवस्थापक राजेश कुमार पाठक, मुखिया रजनीश कुमार, मिथलेश कुमार सिन्हा, अजय भगत, द्वारिका भगत, मनोज कुमार मोदी, रामलीला का महंत रामदयाल शर्मा ने खुशी में प्रसाद का वितरण किया। उधर कुरमा गांव में भी युवाओं ने मिठाइयां बांटी।

chat bot
आपका साथी