24 घंटे में मिले 65 संक्रमित, ठीक हुए 114 लोग

बांका। 24 घंटे में सोमवार को कोरोना संक्रमित के नए केस 65 सामने आया है जबकि 114 लोग ठीक भी हुए। वहीं सदर अस्पताल के एंटीजेन टेस्ट में पांच संक्रमित मिले हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 09:44 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 09:44 PM (IST)
24 घंटे में मिले 65 संक्रमित, ठीक हुए 114 लोग
24 घंटे में मिले 65 संक्रमित, ठीक हुए 114 लोग

बांका। 24 घंटे में सोमवार को कोरोना संक्रमित के नए केस 65 सामने आया है, जबकि 114 लोग ठीक भी हुए। वहीं, सदर अस्पताल के एंटीजेन टेस्ट में पांच संक्रमित मिले हैं। अस्पताल प्रबंधन ने सभी को होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी है। इसके साथ ही संक्रमितों की संख्या 2207 पहुंच गयी है। सदर अस्पताल में सुबह और शाम में एंटीजेन टेस्ट जारी रहा। रविवार के संपूर्ण लॉकडाउन के बाद सोमवार को एक बार फिर से बाजार खुलने से लोगों की भीड़ खरीदारी के लिए उमड़ पड़ी। भीड़ के कारण शहर में एक बार फिर कोरोना संक्रमण बढ़ने का खतरा बढ़ गया है। बाजार में कही भी शारीरिक दूरी नहीं दिख रहा है, जबकि जिला प्रशासन के द्वारा लगातार माइकिग कर सचेत किया जा रहा है।

---------

सीएचसी के तीन कर्मी सहित आधा दर्जन मिले कोरोना पॉजिटिव

संवाद सूत्र, शंभूगंज (बांका) : क्षेत्र में कोरोना संक्रमण का रफ्तार कम होने के बजाए दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। सोमवार को अस्पताल के एएनएम, डाटा ऑपरेटर, एमटी सहित आधे लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके अलावा करसोप, गुलनी, धर्मपुर गांव के लोग पॉजिटिव मिले हैं। अस्पताल कर्मियों में संक्रमण की खबर से अन्य कर्मियों में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया है। ज्ञात हो कि अब तक दो सौ से भी अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं। जिसमें करीब एक दर्जन लोगों की मौत हुई है। दो दर्जन से अधिक लोग कोरोना को हराकर ठीक भी हो चुके हैं। सीएचसी प्रभारी डॉ. अजय शर्मा ने सरकार का गाइडलाइन का पालन करते हुए घर पर सुरक्षित रहने की अपील की है।

chat bot
आपका साथी