बेलहर में फिर मिले 13 नए संक्रमित

बांका। प्रखंड क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। प्रतिदिन जांच में आधा दर्जन से अधिक संक्रमित मरीज पाया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 10:41 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 10:41 PM (IST)
बेलहर में फिर मिले 13 नए संक्रमित
बेलहर में फिर मिले 13 नए संक्रमित

बांका। प्रखंड क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। प्रतिदिन जांच में आधा दर्जन से अधिक संक्रमित मरीज पाया जा रहा है। अबतक संक्रमित मरीजों की संख्या 38 पहुंच गई है। रविवार को जांच में 13 संक्रमित पाए गए। जिसमें बनगामा गांव से चार, काशीडीह से तीन, मटिहानी से एक, बेलहर भगत टोला से दो, बेलहर बस्ती से एक, बिशनपुर से एक, नकटी से एक शामिल हैं। इसके पहले भी शनिवार को बनगामा गांव से तीन संक्रमित पाया गया था। झिकुलिया में संक्रमित मरीजों की संख्या दो हो गई है। भगत टोला में भी दो और बेलहर बस्ती में भी दो संक्रमित हो गए हैं। रत्तोचक गांव में तीन, कुशाहा में एक, गोरगामा में एक संक्रमित मरीज है। ब्लॉक में पांच और थाना में तीन संक्रमित मरीज है। सीएससी के नोडल पदाधिकारी डॉ. खेमानी गोपालराम ने बताया कि रविवार को 66 लोगों की एंटीजन जांच में 13 संक्रमित पाए गए। सभी को जरूरी दवा देकर होम आइसोलेट कर दिया गया है।

--------

रोक के बाद भी थाना पहुंच रहे लोग

संवाद सूत्र, बेलहर (बांका): रोक के बाद भी क्षेत्र की जनता मामूली मारपीट घटना व घरेलू विवाद को लेकर प्रतिदिन थाना पहुंच रहे हैं। थाना प्रशासन द्वारा लोगों को समझा-बुझाकर वापस लौटाया जा रहा है। सैनिटाइज कर मजबूरीवश आवेदन लिया जा रहा है। स्थानीय पुलिस की तरफ से लोगों को विशेष परिस्थिति में ही थाना आने का अपील की जा रही है। कोरोना संक्रमित थानाध्यक्ष अब खतरे से बाहर हैं। उनकी तबीयत में काफी हद तक सुधार हुआ है।

------------

रजौन में 70 की जांच, सभी निगेटिव

संवाद सूत्र, रजौन (बांका ): प्रखंड क्षेत्र में कोरोना के मरीज की स्थिति भयावह होती जा रही है। हालांकि रविवार को कोई भी कोरोनावायरस की पुष्टि नहीं हुई है। पर कोरोना के बढ़ते रफ्तार को देखते हुए अनुमान लगाया जा सकता है कि इसकी संख्या बहुत ज्यादा होगी। रविवार को अमहरा गांव में कोरोना की जांच की गई। अमहारा गांव में एक कोरोना मरीजों की मौत शनिवार को मायागंज अस्पताल भागलपुर में हो गई थी। साथ ही उनके पिता कोरोना संक्रमित हैं। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रजौन, अमहारा एवं धौनी रेलवे स्टेशन पर 70 लोगों का कोविड एंटीजन टेस्ट किया गया। अस्पताल सूत्रों के अनुसार अब तक प्रखंड क्षेत्र में कुल 21 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इन मरीजों में थानाध्यक्ष, बैंक मैनेजर, शिक्षक, पुलिसकर्मी शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी