45 बोतल अंग्रेजी व 180 बोतल देसी शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

संवाद सूत्र धोरैया (बांका) पुलिस ने गुरुवार की सुबह जाखा गांव के पास 45 बोतल विदेशी शराब के साथ दो तस्कर को बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। शराब तस्कर झारखंड राज्य के गोड्डा जिला अंतर्गत पथरगामा थाना क्षेत्र के बोहा गांव निवासी प्रदीप कुमार मंडल एवं दीपक कुमार मंडल हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Nov 2021 10:10 PM (IST) Updated:Thu, 18 Nov 2021 10:10 PM (IST)
45 बोतल अंग्रेजी व 180 बोतल देसी शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार
45 बोतल अंग्रेजी व 180 बोतल देसी शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

18बीएन 7

संवाद सूत्र, धोरैया (बांका) : पुलिस ने गुरुवार की सुबह जाखा गांव के पास 45 बोतल विदेशी शराब के साथ दो तस्कर को बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। शराब तस्कर झारखंड राज्य के गोड्डा जिला अंतर्गत पथरगामा थाना क्षेत्र के बोहा गांव निवासी प्रदीप कुमार मंडल एवं दीपक कुमार मंडल हैं। दोनों बाइक पर बोरी में शराब लेकर धोरैया के रास्ते जा रहे थे। इस दौरान पुलिस को बाइक से शराब लेकर जाने की जानकारी थानाध्यक्ष महेश्वर प्रसाद राय को मिलते ही पकड़ लिया। बताया कि दोनों ही तस्कर शराब लेकर किसी को पहुंचाने जा रहे थे।

धनकुंड पुलिस ने साइकिल पर बोरी में 180 बोतल देसी लैला शराब लेकर जा रहे शराब तस्कर छोटू रविदास को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष अभिनंदन कुमार सिंह ने बताया कि बलियास मोड़ के पास तलाशी अभियान के दौरान शराब तस्कर साइकिल पर शराब से भरी बोरी लेकर जा रहा था। जिसे रोककर जांच की गई। इस दौरान बोरी में शराब की बोतल देख तस्कर को गिरफ्तार करते हुए शराब व साइकिल जब्त कर लिया गया। पकड़े गए तस्कर झारखंड राज्य के गोड्डा जिला अंतर्गत बसंतराय थाना क्षेत्र के महेशटिक्करी गांव का रहने वाला है। पुलिस ने तीनों ही तस्करों पर केस दर्ज करने के बाद उसे जेल भेज दिया।

---------

18 बोतल शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

संवाद सूत्र, रजौन (बांका) : सहायक थाना नवादा बाजार की पुलिस ने सनहौला- जगदीशपुर सड़क मार्ग पर गुरुवार की सुबह शराब कारोबार की सूचना पर 18 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त किया है। पुलिस ने उक्त शराब एवं एवं शराब परिवहन में प्रयुक्त बजाज मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया है। पूछताछ में तस्कर ने अपना नाम सुजीत कुमार सिंह उर्फ सुचीत कुमार बताया जो झारखंड राज्य के गोड्डा जिला के मेहरमा थाना अंतर्गत बुधासन गांव का रहने वाला बताया है। साथ ही यह भी बताया कि वह बलबड्डा से शराब की खेप लेकर भागलपुर की ओर जा रहा था। पुलिस ने सुजीत को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी