31 बोतल शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार

बांका। अमरपुर में शराब बिक्री के खिलाफ लगातार पुलिस की कार्रवाई जारी है। लगातार दो दिनों अंदर शराब माफिया के खिलाफ टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। शनिवार को टीम ने जहां माताथान के पास एक सौ लीटर देशी महुआ शराब बरामद किया था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 10:04 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 10:04 PM (IST)
31 बोतल शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार
31 बोतल शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार

बांका। अमरपुर में शराब बिक्री के खिलाफ लगातार पुलिस की कार्रवाई जारी है। लगातार दो दिनों अंदर शराब माफिया के खिलाफ टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। शनिवार को टीम ने जहां माताथान के पास एक सौ लीटर देशी महुआ शराब बरामद किया था। दूसरे दिन रविवार की सुबह उपेंद्र कुमार यादव की सटीक निगेहबानी के उपर टीम ने पवई चौक पर फिर से अंग्रेजी शराब की खेप बरामद करने में सफलता पाई है।

जानकारी के मुताबकि उपेंद्र कुमार यादव को सूचना मिली थी कि पवई चौक पर धर्मेंद्र कुमार यादव अवैध रूप से शराब की खरीद बिक्री करते हैं। इस पर एएलटीएफ ने अपना जाल बिछा कर शराब कारोबारी को पकड़ लिया। टीम जब उसके घर पर पहुंची तो टीम को रायल स्टेग की 31 बोतल शराब बरामद करने में सफलता पाई। इस मामले में बताया कि अमरपुर में अवैध शराब कारोबार को किसी भी सूरत में पनपने नहीं दिया जाएगा।

-------

भलुआर में झाड़ी से शराब जब्त

संवाद सूत्र, अमरपुर (बांका): जिला एंटी लीकर टास्क फोर्स टीम ने पवई भलुआर गांव में छापामारी कर झाड़ी से 31 बोतल विदेशी शराब जब्त किया है। जबकि अमरपुर पुलिस ने सिहुडी मोड़ के समीप साइकिल से शराब की डिलेवरी करने जा रहे तस्कर को सात देशी शराब के पाउच के साथ धर दबोचा है। टास्क फोर्स को सूचना मिला कि पवई भलुआर कापरी टोला गांव के धर्मेंद्र यादव चोरी छिपे शराब की तस्करी कर रहा है। इसी सूचना पर दारोगा उपेंद्र कुमार के नेतृत्व में छापामारी में झाड़ी से 31 बोतल शराब को जब्त किया गया। थानाध्यक्ष मु. सफदर अली ने बताया कि टास्क फोर्स के आवेदन पर केस दर्ज कर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

---------

एक सौ बोतल देसी शराब के साथ बाइक जब्त

संवाद सूत्र, धोरैया (बांका) : धनकुंड पुलिस ने बलियास मोड़ के पास वाहन तलाशी अभियान के दौरान एक सौ बोतल देसी लैला शराब बरामद किया है। थानाध्यक्ष अभिनंदन कुमार सिंह ने बताया की बलियास मोड़ के पास पुलिस की तलाशी अभियान को देख शराब तस्कर बाइक को छोड़ फरार हो गया। इस दौरान सड़क पर खड़ी बाइक को देख जब पुलिस तलाशी लिया तो बोरी में शराब की बोतल को देख उसे जब्त कर लिया गया। बताया कि बोरी में एक सौ बोतल देसी शराब पाया गया। जिसपर अज्ञात शराब तस्कर पर केस दर्ज किया गया है। इन दिनों शराब की तस्करी जोरों पर है। इसको लेकर पुलिस सक्रिय है। इसके बाद तस्करी पर विराम नहीं लग रहा है।

chat bot
आपका साथी