जुगाड़ गाड़ी पर लदे ट्रैक्टर के टायर से 593 बोतल शराब बरामद

बांका। जैसे-जैसे पंचायत चुनाव की सरगर्मी तेज होती जा रही है। वैसे ही शराब कारोबारियों की सक्रियता बढ़ते जा रही है। इसी क्रम में मंगलवार सुबह एएलटीएफ टीम के एसआइ उपेंद्र यादव ने देवघर-कटोरिया पक्की सड़क पर एक जुगाड़ गाड़ी से शराब जब्त किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 09:53 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 09:53 PM (IST)
जुगाड़ गाड़ी पर लदे ट्रैक्टर के टायर से 593 बोतल शराब बरामद
जुगाड़ गाड़ी पर लदे ट्रैक्टर के टायर से 593 बोतल शराब बरामद

बांका। जैसे-जैसे पंचायत चुनाव की सरगर्मी तेज होती जा रही है। वैसे ही शराब कारोबारियों की सक्रियता बढ़ते जा रही है। इसी क्रम में मंगलवार सुबह एएलटीएफ टीम के एसआइ उपेंद्र यादव ने देवघर-कटोरिया पक्की सड़क पर एक जुगाड़ गाड़ी से शराब जब्त किया है। उक्त गाड़ी पर ट्रैक्टर के तीन पुराने टायर लदे थे।

देवघर से कटोरिया की ओर जाने पर दर्दमारा काली मंदिर के पास रोक कर उसकी जांच करने पर तीनों टायर के अंदर से 593 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई। जिसपर सवार दो शराब तस्कर को भी पुलिस ने मौके से दबोच लिया। जब्त शराब में इम्पेरियर ब्लू, रायल स्टैग व लैला देसी शराब जब्त किया गया। जुगाड़ गाड़ी पर सवार प्रवीण पासवान मेदनीचक लखीसराय का औऱ विनय कुमार कासिमबाजार मुंगेर का को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। एसआइ उपेंद्र यादव ने बताया कि गिरफ्तार दोनों आरोपित पर मामला दर्ज किया गया है। पूछताछ कर यह भी पता लगाया जा रहा है कि कब से शराब की तस्करी कर रहा है और इसमें कौन कौन शामिल है। पूछताछ में उसने देवघर से मुंगेर ले जाने की बात स्वीकार की है।

--------

पंजवारा में 90 बोतल शराब जब्त

संवाद सूत्र, बाराहाट (बांका): पंजवारा पुलिस द्वारा शराब तस्करों के खिलाफ लगातार चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत सबलपुर विक्रमपुर मार्ग पर जखबाबा के समीप वाहनों की तलाशी के दौरान एक स्कार्पियो से 90 बोतल शराब जब्त किया है। हालांकि पुलिस की दबिश देख कर चालक व शराब कारोबारी चकमा देकर अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। पुलिस ने वाहन को जब्त कर शराब अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है। इसके पूर्व भी पंजवारा पुलिस द्वारा छापेमारी अभियान व वाहनों की चेकिग के दौरान शराब माफियाओं पर नकेल कसने में कामयाबी मिलती रही है। थानाध्यक्ष अनिल कुमार साव ने बताया कि बिहार झारखंड के चेक पोस्ट के अलावा थाना क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर प्रति दिन वाहनों की तलाशी ली जा रही है।

chat bot
आपका साथी