40 लीटर शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

बांका। सिहुड़ी मोड़ के समीप पुलिस ने गुरुवार को आटो से लगभग 40 लीटर देसी शराब के साथ चालक एवं नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार ओटो चालक भेड़ा गांव का रंजीत कहार है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 10:27 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 10:27 PM (IST)
40 लीटर शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार
40 लीटर शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

बांका। सिहुड़ी मोड़ के समीप पुलिस ने गुरुवार को आटो से लगभग 40 लीटर देसी शराब के साथ चालक एवं नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार ओटो चालक भेड़ा गांव का रंजीत कहार है। पुलिस को सूचना मिली की शराब तस्कर आटो से शराब की बड़ी खेप लेकर अमरपुर बाजार की ओर आ रहा है। इसी सूचना पर थानाध्यक्ष मु. सफदर अली ने सिहुड़ी मोड़ के समीप छापेमारी की। इस क्रम में पुलिस बल को देखकर चालक भागने का प्रयास किया, लेकिन मौके पर चौकीदार महेंद्र यादव, अशोक पासवान ने पकड़ लिया। आटो की जांच करने पर एक प्लास्टिक के बोरी में 80 पालीथिन में 40 लीटर शराब जब्त कर लिया। गिरफ्तार चालक ने बताया कि वह नरकट्टा से शराब लेकर रेफरल अस्पताल के समीप डिलीवरी एक व्यक्ति को देने जा रहा है। जिसकी जांच की जा रही है। ज्ञात हो कि भरको के आसपास गांव नरकट्टा, झरना आदि गांवों में हो रहे अवैध शराब निर्माण के पीछे भरको गांव का एक मास्टरमाइंड देसी शराब के निर्माण में लगा हुआ है। एक माह पूर्व ही इस मास्टरमाइंड को जिला एंटी लीकर टास्क फोर्स टीम ने भारी मात्रा में देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया था। जेल से निकलने के बाद एक बार फिर अवैध शराब के तस्करी में लग गया। थानाध्यक्ष मु. सफदर अली ने बताया कि पूछताछ में गिरफ्तार तस्कर ने कई अहम जानकारी दी है।

--------

5632 लीटर शराब की विनष्ट

संवाद सहयोगी, बौंसी (बांका):

गुरुवार को बौंसी थाना परिसर में विभिन्न 25 कांडों में जब्त शराब को विनष्ट किया गया। मौके पर एसडीओ प्रीति मौजूद थीं। उत्पाद अधीक्षक अरुण कुमार मिश्र ने बताया कि समाहर्ता के आदेश पर 6149.330 लीटर देसी एवं विदेशी शराब विनष्ट किया गया। जिसमें 516.400 देसी शराब एवं 5632.930 लीटर विदेशी शराब है। शराब का विनष्टीकरण ड्रेन आउट विधि से किया गया। मौके पर बौंसी थानाध्यक्ष राजकिशोर सिंह,बंधुआकुरावा थानाध्यक्ष सतीश कुमार सहित अन्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी